Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

हनीप्रीत का जादू: सीएम खट्टर से भिड़े मंत्री सिद्धू, जानें क्या है झोल!

चंडीगढ़: बलात्कारी राम रहीम की हनीप्रीत पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अब पुलिस रिमांड में है, जहां हनीप्रीत से सच्चाई उगलवाने के लिए पुलिस न जाने क्या क्या जद्दोजहद कर रही है, तो इधर हनीप्रीत की मदद करने को लेकर हरियाणा और पंजाब सरकार आमने सामने हो चली है।

दरअसल करीब 38 दिनों तक पुलिस की आंखों में धूल झोंकने वाली हनीप्रीत की तलाश में पुलिस ने देश के अलावा विदेश में खोजबीन की लेकिन हनीप्रीत ने कहा कि वो तो यहीं पंजाब में एक डेरा समर्थक के पास थी। तो वहीं मामले में ऐसी खबर भी आई की हनीप्रीत के फरार रहने में कुछ नेताओं और पुलिस का भी हाथ है।

मोदी-यशंवत में महाभारत: सिन्हा बोले ‘शल्य नहीं भीष्म हूं,चीरहरण नहीं होने दूंगा’

इसके बाद अब हनीप्रीत को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू आमने सामने दिख रहे हैं। दरअसल सीएम खट्टर ने पंजाब पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत को बचाया है, इस बात से नाराज़ सिद्धू ने खट्टर से सबूत देने पेश करने की मांग की है।

टेढ़ी खीर है हनीप्रीत- कराना ही होगा ये वाला टेस्ट!

पंजाब पुलिस को सवालों के घेने में खड़े करते हुए खट्टर ने कहा कि ‘’हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस से बचाने में पंजाब पुलिस का बड़ा हाथ था’’ खट्टर ने यह भी कहा कि ‘’एक बार हनीप्रीत से पूछताछ पूरी हो जाए, उसके बाद हरियाणा पुलिस पंजाब पुलिस की भूमिका की भी जांच करेगी’’।

तो वहीं पंजाब पुलिस का बचाव करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि,‘’टीवी पर आकर तो कोई भी आरोप लगा सकता है, अगर यह सच है तो खट्टर सबूत पेश करें’’ बता दें कि पंचकूला में हिंसा भड़काने के साथ-साथ अन्य कई मामलों  की आरोपी हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट ने छह दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

loading...