Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

क्या बीजेपी के एजेंट है सिद्धू? इस नेता ने उठाया सवाल

क्या बीजेपी के एजेंट है सिद्धू? इस नेता ने उठाया सवाल

जालंधर:- पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ा आरोप लगाया गया है। आरोप किसी और ने नहीं, बल्कि कांग्रेस के ही एक वरिष्ठ नेता और प्रदेश कांग्रेस के महासचिव ने लगाया है। जालंधर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पार्टी के प्रदेश महासचिव मेजर सिंह ने कहा है कि स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा के एजेंट हैं। सिद्धू लगातार पंजाब की कांग्रेस सरकार को कमजोर करने की साजिश कर रहे हैं। इससे पब्लिक कांग्रेस से नाराज हो और आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को फायदा हो सके।

ये है धरती के सबसे अनोखे पौधे, इन्हें देख कहेंगे OMG

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मेजर सिंह मंगलवार को पंजाब प्रेस क्लब में कालोनाइजर के साथ पत्रकार वार्ता में शामिल हुए। कॉलोनाइजरों के साथ मेजर सिंह ने कहा है कि सूबे में सभी कॉलोनाइजरों और प्रापर्टी डीलर्स एसोसिएशन संयुक्त रूप से मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ आने वाले दिनों में धरना देंगे। यह प्रदर्शन सूबे के सभी डीसी दफ्तर के बाहर होगा। इससे पहले पंजाब कॉलोनाइजरों एंड प्रापर्टी डीलर्स एसोसिएशन पंजाब के प्रधान कुलतार सिंह जोगी ने कहा है कि कॉलोनाइजरों को चोर कहने वाले सिद्धू माफी मांगे। अगर माफी नहीं मांगते तो आने वाले दिनों में सिद्धू के खिलाफ हर शहर में प्रर्दशन होगा।

पूरा गांव भेजता है अपनी बेटियों को इसके पास, इसकी खासियत जानकर आपको यकीन नहीं होगा

कॉलोनाइजरों और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा है कि पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पास दिमाग नहीं है। सिद्धू को उनके भ्रष्ट अफसर चला रहे हैं। जिससे नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के लोगों को परेशानी में डाल रहे हैं। पंजाब के लोगों के भले के लिए अगर राजनीति करनी होती है, तो अब तक नगर निगम समेत अन्य विभागों में बेहतर पॉलिसी जारी होती।

ढिंचैक पूजा का MMS हुआ वायरल, गंदी हरकत करते हुए आ रही है नजर?

loading...