Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

अब पंजाब के सीएम ने पीएम मोदी से कर दी यह मांग...

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को नई दिल्ली पहुंचकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात कर राज्य के लिए स्पेशल पॅकेज की मांग की है। साथ ही पिछले भाजपा-अकाली सरकार में हुए केन्द्रीय अनाज भंडारण के मामले में दखल देने को कहा है।

बतादें कि सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली पहुंचे हुए थे। उनकी यहाँ पीएम नरेंद्र मोदी से विशेष मुलकात हुई। जहाँ कई मुद्दों पर दोनों के साथ चर्चा हुई है। मुलाकात को लेकर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि, सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात हुई। इस मुलाकात में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सीमवर्ती क्षेत्रों के विशेष पॅकेज की मांग की है।

विडियो: कांग्रेसी विधायक ने हवा में उड़ा दिए लाखों रुपए...

इसके साथ ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पिछले (भाजपा-अकाली सरकार) के दौरान हुए केन्द्रीय अनाज खरीद मामले को लेकर भी पीएम नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप की मांग की है। यहाँ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने 31,000 करोड़ रुपए केंद्रीय अनाज भंडार के लिए खरीदे अनाज को एलकार चले आ रहे है राज्य और केंद्र के विवाद को सुलझाने के लिए प्रधानमंत्री से निजी हस्तक्षेप करने को कहा है। दरअसल इस खरीद को घोटाला करार दिया जाता रहा है।

दिल्ली: सत्येन्द्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया की भी बिगड़ी हालत, आनन फानन में...

आरोप है पंजाब की खरीद एजेंसियों की ओर से अकाली-भाजपा सरकार के समय केंद्रीय अनाज भंडार के लिए गेहूं, धान की खरीद में 31,000 करोड़ का घोटाला किया जा था, लेकिन बाद में  इसे इसको कर्ज में बदल दिया गया। जिसको लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पीएम से सीधे हस्तक्षेप करने की मांग की है, इसके साथ ही मुख्यमंत्री कैप्टन ने श्री गुरु नानक देव जी के 550वें जन्मोत्सव मनाने के लिए केंद्र से वित्तीय सहायता देने का भी आग्रह किया है।

यह भी देखें-

loading...