Breaking News
  • अंडमान के हैवलॉक द्वीप पर 800 टूरिस्टं फंसे, नेवी का रेस्यूंद्र ऑपरेशन
  • राज्यसभा और लोकसभा में नोटबंदी पर हंगामा
  • श्रीहरिकोटा: सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से दूरसंवेदी उपग्रह RESOURCESAT-2A का सफल प्रक्षेपण

70 साल के बूढ़े से इस खूबसूरत लड़की ने रचाई शादी, लेकिन क्यों ?

BANGKOK: पॉर्न इंडस्ट्री लगातार अपने पैर दुनिया के हर देश में पसार रही है। बेशुमार पैसे वाले इस इंडस्ट्री में लड़कियां खींची चली जाती हैं, लेकिन इस पॉर्न स्टार के लाइफ में अचानक से कुछ ऐसा हुआ जिससे इसकी पूरी लाइफ बदल गई। आज हम आपको ऐसी ही अनोखी कहानी बताते हैं।

एक अंग्रेजी पॉर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक साल भर पहले तक एक 30 साल की लड़की जिसे देखकर रात को लड़के अपनी फैंटेसी शांत करते थे। जो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों के लिए पॉपुलर थी। जिसकी लाइफ स्टाइल का कोई ठिकाना नहीं था। आज वो बिल्कुल बदल गई है। आज उसका मन आध्यात्म में लग गया है। वो पति की सेवा करती है। संयमित जीवन जीती है। ये सबकुछ संभव हुआ प्यार की बदौलत।

ये कहानी है थाईलैंड की पोर्न स्टार नोंग टैट की। जिसका कहना है कि उसके प्यार और बौद्ध धर्म ने उसकी जिंदगी बदल कर रख दी।

थाईलैंड की जानी मानी पोर्न स्टार नोंग टैट ने बौद्ध धर्म अपनाने के बाद अब अपना नाम बदलकर केजसरीन रख लिया है। उसे एक 70 साल के करोड़पति बूढ़े से प्यार हो गया था। उसने अब शादी भी कर ली है। कैजसरीन की पिछली जिंदगी बिल्कुल बदल चुकी है।

शादी करने के बाद अब उसने पोर्न फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है। अब वो आध्यात्म और मेडिटेशन में लगी रहती है। अपने से दोगुनी उम्र के पति के साथ कैजसरीन काफी खुश है। केजसरीन का कहना है कि अब उसे उस तरह का काम करने की कोई जरूरत नहीं है। 70 साल के रईस पति से उसे प्यार और पैसा दोनों मिलता है।

हैराल्ड अपनी सारी कमाई का आधा कैजसरीन को दे देते हैं। कुछ दिनों पहले हैराल्ड की तबियत खराब हो जाने पर कैजसरीन ने उसकी खूब देखभाल की थी। इन दोनों की प्रेम कहानी देख कर कहा जा सकता है कि प्यार किसी को भी बदल सकता है।