Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

सांसद के ऑफिस के बाहर महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स की सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे!

लंदन: दुनिया कई देशों पर काफी सालों तर शासन करने वाले इग्लैंड में इन दिनों गजब का नजारा देखा जा रहा है। हाल ही में यहां एक कानून का विरोध कर रहे सांसद के कार्यालय पर महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स देखने को मिला। इससे पहले की इस मामले की तह तक चले ये जानिए की ये सबस एक विरोध प्रदर्शन का हिस्सा है।

दरअसल, ब्रिटेन में एक नया कानून आ रहा है, जिसके तहत अगर कोई किसी महिला के स्कर्ट के निचले हिस्से से बिना उनकी अनुमति के तस्वीर क्लिक करता है तो इसे अपराध माना जाएगा और इस मामले में अपराधी के लिए दो साल जेल की सजास का प्रवाधना रखा गया है।

अंतरिक्ष पर अमेरिका का कब्जा, ट्रंप ने दिए फौज उतारने के आदेश

हालांकि इस कानून पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है। लेकिन ज्यादा तर लोग इसका समर्थन कर रहे हैं। वहीं खबर है कि कंजर्वेटिव पार्टी के सांसद क्रिस्टोफर चोप इस बिल पर अड़ंगा लगाने का काम कर रहे हैं, लिहजा सांसद से नाराज़ निचली सदन की कुछ कर्मचारियों ने सांसद के कार्यालय के बाहर महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स टांग दिए।

आज कुछ ऐसा हुआ कि पीएम मोदी ने दी राहुल गांधी को ऐसी शुभकामनाएं

वहीं इससे पहले चोप के निर्वाचन क्षेत्र स्थित कार्यालय को भी निशाना बनाया गया जहां, यहां सांसद के विरोध में कुछ पैंट टंगे गए थे, जिसपर लिखा था, ‘मेरी मर्जी के खिलाफ कोई मेरी पैंट की तस्वीर न ले’। बता दें कि कंजर्वेटिव पार्टी के सांसद पर बिल का विरोध करने के आरोप लगाते हुए देश की पीएम टेरिजा मे ने भी उनकी आलोचना की है।

बिल गेट्स नहीं रहे दुनिया के सबसे अमीर आदमी, अब ये हुए सबसे अमीर शख्स

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर सांसद क्रिस्टोफर चोप का कहना है कि उन्हें गलत तरीके से निशना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने कानून का विरोध नहीं समर्थन किया है, लेकिन हम इसपर ‘जरूरी बहस’ चाहते हैं। गौर हो कि अगर ब्रिटेन में यह कानून लागू होता है तो यह अपने आप में एक अनोखा कानून होगा।

loading...