Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

13 साल के बच्चे के साथ किचन में संबंध बनाती पकड़ी गई महिला, कोर्ट ने दी ऐसी सजा...

सोशल मीडिया के इस जमाने में पूरी दुनिया आपके स्मार्टफोन में सिमट कर रह गई है। सोशल मीडिया के माध्यम से दुनिया के किसी भी कोने में घटने वाली हर छोटी-बड़ी घटना आपके पल भर में आप के पास पहुंच जाती है। ऐसे में आय दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें सामने आती है। जिनमें से कुछ खबरे तो ऐसी होती हैं जो आपको हैरान करने के साथ ही सावधान रहने की चेतावनी भी देती हैं।

ऐसा ही एक मामला लंदन से है, जो खास कर उन बच्चों के माता-पिता को आगह करती है जिनकी उम्र 18 साल से कम है और वे नाबालिग की कतार में आते हैं। दरअसल, यहां मोल्ड क्राउन कोर्ट ने स्कूल में पढ़ने वाले एक 13 साल के छात्र के साथ घर के किचन में शारीरिक संबंध बनाने के मामले में दोषी करार दिया है।

कैसे बनाएं पापा बेटी के रिश्ते को स्पेशल, पढ़े यहां

हालांकि कोर्ट ने महिला को जेल नहीं भेजा लेकिन शख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि, आरोपी महिला अब किसी भी बच्चे से संपर्क नहीं कर सकती और न ही उन्हें अपने घर पार्टी के लिए बुला सकती है। खबरों के अनुसार दरअसल, 21 साल की जॉर्डन लाइटफुट पर एक नाबालिग को अपने घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा था।

इसके अलावा महिला पर आरोप है कि उसने एक और 15 साल के लड़के को गलत तरीके से छूआ। हालांकि महिला ने अपने उपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया लेकिन जांच में वह दोषी पाई गई। ममाले का खुलासा तह हुआ जब 13 साल के लड़के की मां ने उसके मोबाइल फोन में एक मैसेज पढ़ा। जिसके बाद मां ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी।

ये है अमीर बूढ़े लोगों की मौजमस्ती का ठिकाना, भारत पहुंचा ये ट्रेंड

देखते ही देखते मामला आगे बढ़ा और कोर्ट तक जा पहुंचा और अपने आप को निर्दोष बता रही महिला दोषी पाई गई। मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद कोर्ट ने साफ शब्दों में कहा कि महिआ अब 5 साल तक 11 से 16 साल के लड़के को संपर्क नहीं कर सकती है।

पति को 4 गुना अधिक धोखा देती हैं इस तरह की महिलाएं!

loading...