Breaking News
  • राजस्थान सरकार ने लागू किया सातवां वेतन आयोग
  • बोफोर्स: माइकल हर्शमेन के ख़ुलासों के बाद कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा ने मांगा जवाब
  • प्रधानमंत्री मोदी समेत अन्य लोगों ने दी देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं
  • दीपावली के पावन पर्व पर आप सबको हार्दिक शुभकामनाएं

20 सालों से पानी में ही रहती हैं- वजह जान हर कोई है हैरान

आपने अपने पूरे जीवन में कई तरह के अनोखे मामले देखे या सुने होंगे, लेकिन आपने इससे पहल कभी ऐसा सुना है कि कोई आदमी या औरत पिछले 20 सालों से पानी में ही रह रही है। दरअसल यह मामला पश्चिम बंगाल से जुड़ा बताया जाता है। आज इस बात का भी खुलासा करने जा रहे हैं कि आखिर कोई ऐसा क्यों कर रहा है।

यह पूरा मामला पश्चिम बंगाल के कटवा क्षेत्र का है, जहां एक महिला 20 सालों से पानी में ही रह रही है, जिनका नाम पातूरानी है। बताया जाता है पहले यह महिला मुशर्विदाबाद में रहती थी लेकिन वहां पर उसके परिवार के लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद वह अपनी बेटी मिट्ठू के साथ कटवा में ही रहने लगी।

पातूरानी की बेटी के हवाले से बताया जाता है कि वह केवल दो महीने में एक बार चावल खाती है और कभी-कभी भूख न लगने के कारण बहुत ही कम खाती हैं जिसके कारण वह शौच भी नही जा पाती है। बेटी का कहना है कि उनकी मां को सांस लेने में काफी दिक्त होती है जिस कारण वह पानी में ही रहती हैं।

बेटी के अनुसार पानी में रहने के बाद भी उन्हें न तो सर्दी होता है और न ही जुकाम होता है, वहीं इस मामले पर सरकार के हवाले से बताया जाता है कि यह महिला मानसिक रोगी है, इस लिए ऐसा करती हैं, जिनका उचित इलाज किया जाएगा।

loading...