Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

20 सालों से पानी में ही रहती हैं- वजह जान हर कोई है हैरान

आपने अपने पूरे जीवन में कई तरह के अनोखे मामले देखे या सुने होंगे, लेकिन आपने इससे पहल कभी ऐसा सुना है कि कोई आदमी या औरत पिछले 20 सालों से पानी में ही रह रही है। दरअसल यह मामला पश्चिम बंगाल से जुड़ा बताया जाता है। आज इस बात का भी खुलासा करने जा रहे हैं कि आखिर कोई ऐसा क्यों कर रहा है।

यह पूरा मामला पश्चिम बंगाल के कटवा क्षेत्र का है, जहां एक महिला 20 सालों से पानी में ही रह रही है, जिनका नाम पातूरानी है। बताया जाता है पहले यह महिला मुशर्विदाबाद में रहती थी लेकिन वहां पर उसके परिवार के लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद वह अपनी बेटी मिट्ठू के साथ कटवा में ही रहने लगी।

पातूरानी की बेटी के हवाले से बताया जाता है कि वह केवल दो महीने में एक बार चावल खाती है और कभी-कभी भूख न लगने के कारण बहुत ही कम खाती हैं जिसके कारण वह शौच भी नही जा पाती है। बेटी का कहना है कि उनकी मां को सांस लेने में काफी दिक्त होती है जिस कारण वह पानी में ही रहती हैं।

बेटी के अनुसार पानी में रहने के बाद भी उन्हें न तो सर्दी होता है और न ही जुकाम होता है, वहीं इस मामले पर सरकार के हवाले से बताया जाता है कि यह महिला मानसिक रोगी है, इस लिए ऐसा करती हैं, जिनका उचित इलाज किया जाएगा।

loading...

Subscribe to our Channel