Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

महिला ने आधे घंटे के अंदर दिया चार बच्चों को जन्म!


बिहार/गया: यहां कुदरत का एक अनोखा कारनामा देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार एक महिला में एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि जन्म लेने वाले सभी बच्चे बिल्कुल स्वस्थ है।

महिला की पहचान  बिहार के गया जिले के खिजरसराय के सतामस गांव के निवासी पूनम देवी के रुप में बताई जा रही है। उन्होंने अपने सभी बच्चों को गया में एक निजी नर्सिग होम में जन्म दिया है। डॉक्टर के अनुसार महिला को नॉर्मल डिलीवरी हुई है।

महिला ने जिन चार बच्चों को जन्म दिया है उनमें से तीन लड़के और एक लड़की है। सभी बच्चों के साथ-साथ उनकी मां भी स्वस्थ है। हालांकि फिलहाल चारों बच्चों को शिशुरोग विशेषज्ञयों की निगरानी में रखा गया है।

डॉक्टर के अनुसार महिला ने चारों बच्चों को 10-10 मिनट के अंतराल पर जन्म दिय है। महिला के घर एक साथ आई चार-चार खुशियों ने पूरे परिवार को खुशियों से भर दिया है, और यह खुशी इनके चेहरों पर साफ देखी जा सकती है।

बच्चों की मां बेहद खुश है, तो उनके परिवार के सदस्यों के भी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है। यहां तक कि आस-पड़ोस के लोग भी बच्चों को देखने के लिए यहां लगातार आ रहे है, और बच्चों को अपना आशीर्वाद भेंट कर रहे है।

loading...