Breaking News
  • यूपी: टूंडला स्टेशन के पास कालिंदी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, बीती रात 1:40 बजे हुआ यह हादसा
  • आज से बैंक खाते से निकाले जा सकेंगे 50 हजार रुपये, 13 मार्च से कैश निकासी की कोई सीमा नहीं
  • आज उत्तर प्रदेश में फूलपुर और जालौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली
  • सऊदी अरब: पहली बार महिला को बनाया गया शेयर बाजार का प्रमुख और दैनिक अखबार का मुख्य संपादक
  • सराह अल-सुहैमी सऊदी शेयर बाजार की प्रधान और पत्रकार सोमाया जबराती बनी मुख्य संपादक

महिला ने आधे घंटे के अंदर दिया चार बच्चों को जन्म!


बिहार/गया: यहां कुदरत का एक अनोखा कारनामा देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार एक महिला में एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि जन्म लेने वाले सभी बच्चे बिल्कुल स्वस्थ है।

महिला की पहचान  बिहार के गया जिले के खिजरसराय के सतामस गांव के निवासी पूनम देवी के रुप में बताई जा रही है। उन्होंने अपने सभी बच्चों को गया में एक निजी नर्सिग होम में जन्म दिया है। डॉक्टर के अनुसार महिला को नॉर्मल डिलीवरी हुई है।

महिला ने जिन चार बच्चों को जन्म दिया है उनमें से तीन लड़के और एक लड़की है। सभी बच्चों के साथ-साथ उनकी मां भी स्वस्थ है। हालांकि फिलहाल चारों बच्चों को शिशुरोग विशेषज्ञयों की निगरानी में रखा गया है।

डॉक्टर के अनुसार महिला ने चारों बच्चों को 10-10 मिनट के अंतराल पर जन्म दिय है। महिला के घर एक साथ आई चार-चार खुशियों ने पूरे परिवार को खुशियों से भर दिया है, और यह खुशी इनके चेहरों पर साफ देखी जा सकती है।

बच्चों की मां बेहद खुश है, तो उनके परिवार के सदस्यों के भी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है। यहां तक कि आस-पड़ोस के लोग भी बच्चों को देखने के लिए यहां लगातार आ रहे है, और बच्चों को अपना आशीर्वाद भेंट कर रहे है।