Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • होली के पावन पर्व पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने सभी देशवासियों को दी शुभकामनाएं
  • भारत पर कोई और आतंकी हमला हुआ तो फिर इस्लामाबाद के लिए हो जाएगी ‘बहुत मुश्किल’
  • भाजपा के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र इस बार नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
  • जम्मू के सोपोर इलाके में सुरक्षाकर्मियों और आंतकियों के बीच मुठभेड़

VIDEO: सामने आईं वायरल वीडियो की अम्मा, इस सुपर वुमन को देख दंग रह जाएंगे!

नई दिल्ली: हाल के दिनों में महिलाएं हर वो काम कर रही हैं जो कभी सिर्फ मर्द ही किया करते थे, इसके कई उदाहरण आपने पहले भी सुने या देखे होंगे। लेकिन आज एक ऐसी सुपर वुमन की बात कर रहे हैं जिनका वीडियो देख कर आप भी दंग रह जाएंगे।

इससे पहले आपको बता दें कि सोशल मीडिया के इस जमाने में अगर किसी के अंदर प्रतिभा है तो उन्हें चर्चित होने से कोई नहीं रोक सकता है। अभी हाल ही में एक डांसिंग अंकल के नाम से एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया।

डांसिंग अंकल के वीडियो को काफी संख्या में लोगों ने देखा और देखते ही देखते डांसिंग अंकल देश भर में चर्तिच हो गए। यहां तक की उनसे कई बॉलीवुड स्टार ने भी न सिर्फ मुलाकात किया बल्कि मंच पर डांस भी किया, जिसे टीवी के माध्यम से देश भर में देखा गया।

वैसे आज जिस सुपर वुमन की बात कर रहे हैं, इनका वीडियो देखने से ऐसा लगता है जैसे यह किसी कोर्ट परिसर में अपना काम कर रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते कि महिला टाइपिंग मशीन पर कुछ टाइप कर रही हैं। लेकिन वह इस उम्र में भी जिस तरह से टाइप कर रही हैं उससे ऐसा लगता है जैस वह इस मशीन के साथ खेल रही हैं।

इस टाइपिंग मशीन के साथ इस तरह से टाइप करता देख आप भी दंग रह जाएंगे, इसी लिए इन्हें सुपर वुमन कह रहे हैं, क्योंकि ऐसा करना किसी आम महिला के लिए संभव नहीं है। आपको बता दें ये सुपर वुमन मध्य प्रदेश के सीहोर की रहने वाली बताई जाती हैं।

loading...