Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

इंडियन रेलवे का ‘नायाब तोहफा’ देख भाग खड़े होंगे!

नोएडा: एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है। इस पार्ट 2.0 में मोदी सरकार ने लोगों को एक बड़ा तोहफा दिया है! ये तोहफा ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए है, जिसे देखकर आपके होश फाक्ता हो जएंगे। जी हां अब आप ट्रेन में यात्रा के दौरान नहाने का भी आंनद उठा सकते है।

ऐसा हम नहीं कर रहे है बल्कि सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियों बयां कर रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि ट्रेन के एसी कोच में पानी भरा है। एक यात्री ने 29 जून को वीडियो शेयर किया था, जो अब वायरल हो रहा है। यह वीडियो बेंगलुरू से पटना जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस का है।

एसी कोच में पानी का फौव्वारा गिर रहा है। यात्री परेशान हैं और इस बात की शिकायत कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि यात्री वहां पर खड़े हैं और पानी की वजह से जो सीट पर सामान है, वह भीग चुका है। इस बारे में यात्रियों के सवालों का जवाब देने वाला भी कोई नहीं है।

सोशल मीडिया पर जैसे-जैसे यह वीडियो वायरल हो रहा है, लोग रेलवे की व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि बुलेट ट्रेन की जगह इन सामान्य ट्रेनों का तो पहले ख्याल रख लो। आलोचना के साथ-साथ लोग सोशल मीडिया पर रेलवे को ट्रोल भी कर रहे हैं।

loading...