Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

हाइवे रॉबरी का हैरान कर देने वाला वीडियो!

वैसे तो सोशल मीडिया पर आय दिन कई तरह के वीडिया वायरल होते रहे हैं। जिनमें से कुछ विवादित भी होते हैं जिसे देख-सुनकर लोगों के मन में तरह-तरह के विवाद पनपने लगते हैं, ऐसे में कुछ लोगों के जेहन में नाकारात्मक सोच भी जगह बना लेती है, जिसके परिणाम कभी-कभी भयानक भी हो सकते हैं!

वहीं कुछ वीडियो बेहद ही मजेदार होते है, जिसे देखकर देखने वाला खिलखिला उठता है। आज आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखा रहे हैं, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी लेकिन साथ ही आपके चेहरे पर मुस्कान भी होगी। दरअसल इस वीडियो को पोस्ट करने वाले यूजर ने इसे हाइवे रॉबरी का नाम दिया है।

आखिर ऐसा क्या हुआ, पाकिस्तानी संसद में खड़ी होकर जिन्ना पर जमकर बरसी महिला

गौर हो कि जिस तरह से सड़क पर लूटपाट करने के पहले अपराधी किसी वाहन के सामने अपनी वाहना लगा देते हैं, जिसके कारण तेज रफ्तार में आ रही वाहन सड़क पर रूक जती है और फिर उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जाता है। ठीक उसी तरह इस वायरल हो रहे इस वीडियो में भी देख सकते हैं।

लेकिन यहां लूटपाट करने वाला अपराधी कोई इंसान नहीं बल्कि ‘गजराज’ यानी हाथी है। जिसने बीच सड़क पर खड़ा होकर दूसरे से आते हुए एक ट्रक को रूकने पर मजबूर कर दिया और फिर उस ट्रक की तलाशी ली, जहां उसे कुछ केले मिल गए, जिसे ‘गजराज’ ने झटपट चट कर लिया और किसी अन्य सामग्री की तलाश करते दिखे।

इस खबर को सुनकर सदमे में आई श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर!

हालाकिं यहां असल अपराधी और ‘गजराज’ के लूटपाट में काफी अंतर है, क्योंकि ‘गजराज’ ने अपने जरूरत का सामान लिया और यहां से चलते बने, जबकि असल अपराधी लोगा का सामान लूटने के साथ-साथ उनकी जान भी ले लेते हैं! वायरल हो रहा यह वीडियो केरल का बताया जाता है।

यहां देखिए VIDEO

loading...