Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

सुपरमार्केट में बेटे को जमीन पर घसीटने लगा पिता, वीडिये देखें

वैसे तो सोशल मीडिया या इंटरनेट पर आय दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनपर लाखों की संख्या में लाइक कमेंट भी किये जाते हैं। इस बीच हाल के दिनों में एक ऐसा वीडियो वायर हो रही है, जिसे देखकर आप सन्न रह जाएंगे।

इससे पहले जरा गौर कीजिए, शायद आपने भी सुना होगा कि बच्चा चाहे जैसा भी हो माता-पिता के लिए वह कलेजा का टूकड़ा होता है। लेकिन वायरल रहे इस वीडियो में एक पिता अपने कलेजे के टूकड़े के साथ जानवरों जैसा बर्ताव करता दिख रहा है। इस वीडियो में एक पिता अपने बच्चे को फर्श पर घसीटता दिख रहा है।

यहां देखिए- देखिये ट्रेन में क्या-क्या होता है!

बताया जाता है कि ये वाक्या नॉर्थंपटनशायर के कॉर्बी में आईसलैंड स्टोर का है। कहा जा रहा है कि, यहां सुपरमार्केट में बच्चा किसी बात को लेकर अपने पिता को परेशान कर रहा था, जिससे पिता की नाराजगी इस कदर बढ़ गई कि उन्होंने बच्चे को फर्श पर घसीटना शुरू कर दिया।

 

सुपरमार्केट में पिता द्वारा बच्चे के साथ इस बर्ताव को काफी लोगों ने अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद काफी संख्या में लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस क्रम में कुछ लोगो इसे फनी वीडियो बता रहे हैं, जबकि कुछ लोग क्रूर पिता को भला-बुरा कह रहे हैं।

loading...