Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

देखदे ही देखते स्टार बन गया ऑफिसर पॉन्चो नाम का यह कुत्ता, जाने क्या है पूरी सच्चाई

मैड्रिड: सोशल मीडिया के इस जमाने में इंसान हो या जनवर, कोई भी स्टार बन सकता है। ऐसा ही कुछ मामले की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया एक कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है, जो देखते ही देखते पूरी दुनिया में छा गया है। उसे लोग इंटरनेट का नया हीरो बता रहे है।

हालांकि यहां आपको बता दें कि यह कुत्ते का ट्रेनिंग से जुड़ा वीडियो है, जिसमें एक कुत्ता अपने दोस्त पुलिस वाले की जान बचाकर देखते ही देखते हर दिल अजीज बन गया। इस वीडियो को लाखों-करोड़ों की संख्या में देखा जा चुका है। खबरों के अनुसार वीडियो में दिख रहे कुत्ते का नाम ऑफिसर पॉन्चो है।

बताया जाता है कि ऑफिसर पॉन्चो ने अपने साथी पुलिस वाले के लिए कार्डियोप्लमनरी रिससिटेशन यानी सीपीआर परफॉर्म किया है, जिसका वीडियो ट्वीर पर पोस्ट किया है और यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायल होने लगा। इस वीडियो को देखने  वाले लभगभ सभी लोगों ने इस पर कमेंट और लाइक भी किया है।

video

बताया दे कि यह वीडियो मैड्रिड पुलिस ने ट्वीट किया है जिसके बाद से इसे काफी संख्या में लोगों ने रीट्वीट्स किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाला पहले मरने की एक्टिंग करता है, जिसे बचाने के लिए उसका साथी कुत्त आता है और वह इसकी छाती पर अपने पैरो से मारते हुए उसे जिंदा करने का प्रयास करता है।

इतना ही नहीं कुत्ता अपने साथी पुलिस वाले की गर्दन पर अपना नाक और कान लगा कर यह जानने का प्रयास भी कर रहा है कि आखिर उसके दोस्त की सांसे चल रही या थम गई है। कुत्ता तब तक नहीं मानता जबतक उसा दोस्त साथी पुलिस वाला उठ कर खड़ा नहीं हो जता है।

फीफा विश्व कप 2018 से सबसे बड़ी खबर, शर्मनाक तरीके से बाहर हुई 4 बार की चैंपियन टीम!

loading...