Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

देखिए- चलती कार में महिला ने ऐसे दिया बच्चे को जन्म, बेटा बना रहा था वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो को शेयर हुए महज चंद घंटे ही हुए हैं और अब तक इसे एक करोड़ के करीब व्यू मिल चुका है। जबकि लाखों की संख्या में लोग वीडियो पर कमेंट करने के साथ-साथ शेयर भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहा वीडियो अमेरिका के निवाडा का है। जहां रूडी नैपियर नाम की एक गर्भवती महिला अपने तीन बच्चे और पति के साथ अस्पताल जा रही थी। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला को प्रसव पीड़ा हुई और उसने कार में ही बच्चे को जन्म दे दिया। किसी भी महिला के लिए यह अवस्था काफी पीड़ादायक होती है, लिहाजा रूडी के बुलंद हैसले की जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

जिस कार से महिला अस्पताल जा रही थी, उसे उनके पति माइक एंटनी एडिसन कार चला रहे थे। महिला कार की आगे वाली सीट पर बैठी थी जबकि उसके तीन बच्चे पीछे वाली सीट पर बैठे थे। इस बीच नैपियर की पीड़ा तेज हुई और उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची को जन्म देते ही महिला उसे सीने से लगा लिया। वहीं इस मनोरम नजारे को उनका 10 साल का बेटा अपने फोन के कैमरे में कैद लिया।

जिसके बाद पूरे परिवार ने मिल कर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने का विचार किया। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बताया जाता है कि महिला का परिवार अब फेसबुक पर फंडरेज करना शुरू कर दिया है, ताकि अपने पूरे परिवार को सुरक्षित तरीके से लाने-ले जाने के लिए एक मिनीवैन खरीद सके। वहीं खुद के साथ घटी अनोखी घटना को लेकर महिला ने बताया कि मैंने आज तक अपनी जिंदगी में ऐसा नहीं देखा, मैंने कुछ क्रेजी काम किया है।

loading...