Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

जमकर वायरल हो रहा है 3 शादी का कार्ड, गिफ्ट की डिमांड जानकर दंग रह जाएंगे आप

सूरत: आम लोग हो या खास लोग, सोशल मीडिया के इस जमाने लगभग सभी लोगो अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं, लोगों को निमंत्रण देने के साथ-साथ कुछ जरूरी अपील भी करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिह ने भी अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए मेहमानों से अपील की थी कि आप जो भी गिफ्ट हमें देना चाहते हैं उसे हमें न देकर चैरिटी को दान कर दें। यही कारण है कि दीपिका और रणवीर की शदी की कार्ड कि चर्चा काफी दिनों तक वायरल होती रही थी।

वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और शादी का कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है, और इसकी वजह भी बेहद खास है। दरअसल, एक जनवरी को सूरत में एक शादी हुई है। इस शादी समारोह में आने वाले लोगों को जो कार्ड दिया गया उसमें आग्रह किया है कि आगामी लोग लोकसभा में चुनाव में आप लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (भाजपा) को वोट करें, यहीं आपकी ओर से हमारे लिए गिफ्ट होगा।

पीएम को वोट करने की अपील करने से जुड़ी ये कार्ड पूरे देश में वायरल हो रहा है, काफी संख्या में लोगो इसे शेयर भी कर रहे हैं। वहीं इसी तरह के कुछ अन्य कार्ड भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक में तो बकायदा पीएम मोदी की फोटो के साथ सरकारी योजनाओं का भी जिक्र किया गया है।

loading...