Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

विराट ने दिया धोखा- भाभी ने बंद किया दरवाजा!

गुड़गांव: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने और हनीमून मानाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को गुड़गांव पहुंच थे, जिसके बाद आज गुरुवार को दिल्ली में विराट और अनुष्का ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें शामिल होने के लिए पीएम मोदी को भी निमंत्रण दिया गया है।

इससे पहले तीन दिन से गुड़गांव की डीएलएफ फेस-1 की कोठी में ठहरे विराट और अनुष्का की एक झलक पाने के लिए फैंस ने घंटों इंतजार किया, लेकिन विराट अपनी नहीं नवेली दुल्हन के साथ फैंस को एक झलक भी नहीं दे सके।

T20: श्रीलंका पर भारत की सबसे बड़ी जीत- फैंस ने उड़ाया श्रीलंका का मजाक...

बताया जाता है कि गुड़गांव के डीएलएफ फेस वन के कोठी नंबर सी-1/10 में ठहरे विराट और उनुष्का से मिलने उनके कई दोस्त यहां पहुंचे और करीब आधे घंटे तक बातचीत के बाद सभी लौट गए, इसी दौरान घर के बाहर काफी संख्या में फैंस भी खड़े थे, लेकिन विराट ने इन्हें अपनी एक झलक भी नहीं दिखाई।

शादी के बाद PM को निमंत्रण देने पहुंचे विराट-अनुष्का, आज लगेगा जमावड़ा!

आपको बता दें कि कोहली और अनुष्का के गुड़गांव में होने की खबर मिलते ही भारी संख्या में फैंस जुटे लेकिन घंटों इंतजार के बाद भी जब विरुष्का बाहर नहीं आए, इस बीच विराट की भाभी गेट तक पहुंची को लोगों ने उनसे विराट और अनुष्का को छत पर आने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने फैंस की आग्रह को दरकिनार करते हुए जल्दी से गेट बंद कर दिया।

ये है बॉलीवुड के खतरनाक VILLAINS, बेटे करते है ऐसा काम...

इस पूरे रैवेये को लेकर फैंस का मानना है कि शादी के पहले विराट ऐसे नहीं थे, वह सभी से मिलते थे, लेकिन शादी के बात वह पता नहीं क्यों छिपे हुए हैं।

loading...