Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

सत्ता का ऐसा सनक देखा है क्या? देखिए हरियाणा CM खट्टर का ये वीडियो

करनाल: चुनाव जीतने के पहले एक-एक वोट की चाह में तड़पते नेता दर-दर भटकते हैं। हाथ जोड़कर, पैर पड़कर, लोगों को लोकतंत्र का महत्व समझाते हैं और अपने आपको सबसे बड़ा जनसेवक बताते हुए जनता-जनार्दन से अपने पक्ष में मतदान की अपील करते हैं। लेकिन चुनाव जीतने के बाद इनके हाथ सत्ता आती है तब उनके लिए वही जनता-जनार्दन कूड़े का ढेर दिखता है, जो अगर गलती से सामने आ जाए तो उसे फौरन दूर करो। ऐसी ही एक घटना हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ घटी है। इसे सत्ता का सनक नहीं नहीं तो और क्या कहेंगे...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भाजापा शासित राज्य हरियाणा के करनाल का है। जहां सीएम मनोहरलाल खट्टर एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम में जनता खट्टर पर फूलों की बारिश करा रही थी और खट्टर जनता पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसा रहे थे। वकाई पहली नजर में ऐसा दिखता है, जैसे खट्टर से बड़ा कोई जनसेवक हो ही नहीं सकता।

लेकिन खट्टर के खोखलापन की पोल खुलते देर नहीं लगती। इसी वीडियो को गौर से देखिए...जब सीएम जनता का अभिवादन करते हुए उनपर फूल बरसा रहे हैं, तभी उनका एक चाहने वाल उसे साथ फोटों खिंचाने की तमन्ना लिए सामने आता है। सबसे पहले सीएम का चरण स्पर्स करता है और फिर फोन का फ्रंट कैमरा खोलकर सामने खड़ा हो जाता है।

लेकिन सेलीब्रीटी सीएम को फैन की ये हरकत नागवार गुजरी,  उन्होंने आव देखा ना ताव, फोटो खिंचाने सामने आए फैन के कैमरे पर झपटा मारते हुए किनारे कर दिया। सीएम का ये हद से ज्यादा गुस्से वाल वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि खट्टर को फोटो खिंचाना पसंद ही नहीं हैं, क्योंकि इससे पहले वह कई कार्यक्रम में कई अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचाते दिख चुके हैं। खट्टर का ये वीडियो पीएम मोदी के उन अरमानों पर भी पानी फेरता हैं, जिसमें मोदी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास जीतने का दावा करते हैं।

loading...