Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

बेसर्मी से भरे जापान के सबसे अश्लील टीवी शो

नई दिल्ली:- जपान को जितना अजीब देश माना जाता है, उतना ही अजीब इस देश खेल भी हैं। आज हम आपको इस देश के कुछ बहुत अजीब गेम शो के बारे में बताने वाले है।

CLOSE UP OF SLEEPY FACES

ये शो बेहद अलग किस्म को गेम शो है। इस शो में नींद में शो रही लड़कियों जगाना होता है और इस शो में जो लड़किया भाग लेती है उन्हें क्यूट तरीके से नींद से जगाना होता है और उन्हें उनके क्य़ूटनेस के नंबर भी मिलते है। उन्हे जगाने के लिए दो लड़के मां और भाई की भूमिका निभाते है। किन सबसे हैरानी की बात ये है कि लड़कियों को जगाने के लिए ये लड़के बड़ी गंदी गंदी हरकते करते है। ये लड़के किसी लड़की के उपर बैठ जाते है या फिर किसी लड़की के कपड़े फाड़ने लगते है। और जब इन्हें कोई  लड़की क्यूट नहीं लगती तो वो इनके मूंह पर केक लगा देते है।

सीधी साधी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लगाया आग, शेयर की चौंकाने वाली तस्वीरें

HUMAN SLEEP AND SLIDE


जपान के ये गेम शो बेहद अश्लील है। इस गेम में 20 लड़कियों को एक कतार में लेटा दिया जाता है और इसके बाद एक व्यक्ति को साबून के पानी से गिला कर दिया जाता है। जिसके बाद उस व्यक्ति को इन लड़कियों के उपर से फिसलकर उन्हें जल्द से जल्द पार करना होता है।

37 साल की एक्ट्रस के पति ने ही इंटरनेट पर डाल दिए प्राइवेट फोटोज!

STRIP SPINNING

जपान का ये गेम शो बच्चों के लिए बिल्कुल भी नहीं है। इस शो का उद्देश्य इस शो में खड़ी लड़की के कपड़ो को उधेड़ना होता है। जिसके लिए शो मे भाग ले रहे सभी प्रतिभागी काफी मेहनत करते है। इस गेम को देखते है जपान के लोगों के होश उड़ गए, हालांकि ये शो काफी फेमस भी हुआ था।

अक्षय ने लिया नया मिशन, अब हर घर में घूस कर करेंगे टॉयलेट साफ...

loading...