Breaking News
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: भारत की PUChitra ने 1500 मी. रेस में जीता स्वर्ण
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: 200 मी. रेस में दुत्ती चंद ने जीता कांस्य
  • दो दिन के वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 अप्रैल को भव्य रोड शो 26 को नामांकन
  • जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने आया दूल्हा, जानिए दहेज में क्या मिला है

नई दिल्ली: शादी के सीजन में वैसे तो कई शादियां होती हैं, लेकिन कुछ शादियां बेहद ही खास होती हैं। ऐसी ही एक एक शादी हाल ही में हरियाणा के हिसार में हुई है, जो इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है। बताया जाता है कि हिसार के रहने वाले संजय ने संतोष नाम की लड़की से शादी की है।

युवक ने शादी में अपने ससुराल वालों से सिर्फ एक एक रुपये का शगुन लिया है। वहीं दूसरी संजय अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से विदा कर कर ले गए हैं। यही कारण है इस शादी की चर्चा पूरे क्षेत्र में चल रही है। वहीं अब मीडिया में भी इस कपल की कुछ तस्वीरें आ चुकी है, जो जमकर वायरल हो रही है।

गैंग रेप की शिकार महिला के जले पर नमक, अब मरना चाहती है...

बिना दहेज की अपने बेटे संजय की शादी करने वाले पिता सतबीर ने बताया कि, उन्होंने अपने बेटे की शादी में दहेज नहीं लिया है। इस शादी के पीछे बेटी बचाओ का संदेश देना ही उनका उद्देश्य था, ताकि लोग बेटियों को बोझ न समझें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुल्हन के पिता मजदूरी करते हैं।

मात्र 5 मिनट में जोश से भर देगा वियाग्रा का नया वर्जन!

उनके कुल तीन बच्चे हैं और संतोष उनकी बड़ी बेटी है, जिसकी शादी को लेकर वह काफी खुश दिख रहे हैं।  उन्होंने जब हेलीकॉप्टर से अपनी बेटी की विदाई देखी तो उनकी आंखे भी नम हो गई। उन्होंने कहा कि मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि उनकी बेटी की विदाई हेलीकॉप्टर से होगी।

इस लिए कम हो जाती है महिलाओं की संभोग करने की इच्छा!

वहीं ग्रामीणों की माने तो उनके गांव में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी ने बिना दहेज लिये शादी की और दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से आया। बता दें कि दुल्हन संतोष ने बीए तक की पढ़ाई की है जबकि दूल्हा अभी बीए फाइनल इयर की पढ़ाई कर रहे हैं।

loading...