Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • नवज्योत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह
  • ओमप्रकाश राजभर को तुरंत बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने की राज्यपाल से सिफारिश
  • ब्रेग्जिट समझौते को संसद से पारित कराने के लिए एक नया मसौदा लाएंगे: Theresa May
  • ज्यादातर एक्जिट पोल्स में भाजपा की अगुवाई में एनडीए सरकार की फिर से वापसी की संभावना

शादी के इस अनोखे Video को देख हर कोई है हैरान!

सोशल मीडिया के इस जमाने में आय दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन उनमे से कुछ वीडियो ऐसे होते है जिनकी चर्चा बड़ी तेजी से वायरल होने लगते हैं। ऐसे वीडियोज एक बड़ी खासियत होती है उस वीडियो का नायापन। जिसे शायद लोगों ने अब से पहले कभी नहीं देखा था, इसलिए इस तरह के वीडियो में लोग काफी दिलचस्पी रखते हैं।

आपको बतादें कि वायरल होने वाले वीडियोज में कई वीडियो शादी से जुड़े भी होते हैं, जिनमें अनोखी शादी से लेकर बारातियों के अनोखे डांस के साथ अन्य कई तरह के अनोखे कारनामें होते हैं। ऐसे में आज आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

15 साल बाद अब ऐसी दिखती है कॉम्पलान की ऐड वाली यह एक्ट्रेस!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन ने अनोखे अंदाज में शादी में एंट्री की, जिसे देखकर वहां मौजूद मेहमान भी दंग रह गए। दूल्हा-दुल्हन ने हवा में उड़कर शादी में एंट्री करते हैं, इस दौरान आसामन नें दूल्हा-दुल्हन के अगल-बगल लाइटिंग का जबरदस्त नजारा भी देखा जा सकता है।

एक बिल्डिंग दूसरी बिल्डिंग पर गिरी, मलबे के बीच अपनो की सांसे तलाश रहे हैं लोग!

आपको बता दें कि यह नजारा रिसेप्शन के दौरान का है, जब दूल्हा-दुल्हन की एंट्री पुष्पक विमान के साथ होती है। इस शानदार एंट्री के लिए क्रेन का सहारा लिया गया था। हालांकि शादी के शुभ अवसर पर ऐसा कर खतरों से खेलने जैसा है, क्योंकि यहां एक चूक पूरी खुशियों पर पानी फेर सकता है। लेकिन यहां खुशी की बात यह है कि सब कुठ ठीक-ठाक रहा, और तो और इस दौरान 'बहारों फूल बरसाओ' गाने ने तो चार चांद ही लगा दिया।

देखिए VIDEO

loading...