Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

अनोखा रेस्टोरेंट- पुलिस वाले लेते हैं ऑर्डर तो कैदी परोसता है खाना

चेन्नई: आपके कानों में आय दिन कुछ अजीबोगरीब खबरे सुनने को मिलती होगी, क्योंकि दुनियाभर में अजीबोगरीब चीजों की कोई कमी नहीं है। कभी कुछ अजीबोगरीब घटना तो कभी अजीब सी बनावट इनमें सभी चीजें शामिल होती है। ऐसे में आपने कभी नमक तो कभी बर्फ से बने होटलों के बारे में सुना होगा, दुनिया भर में अलग-अलग थीम पर कई रेस्टोरेंट बनाए गए हैं।

उन्हीं में से एक है भारत के चेन्नई में बना 'कैदी किचन', इस रेस्टोरेंट की खासियत यह है कि यह रेस्टोरेंट जेल की थीम पर बना है। चेन्नई के मायलापोर स्थित इस कैदी किचन में पुलिसकर्मियों की तरह दिखने वाले वेटर खाने का ऑर्डर लेते हैं और कैदी की पोशाक वाले वेटर खाना परोसने का काम करते हैं। यहां की टेबल-कुर्सियां भी जेल में दिखने वाले फर्नीचर जैसे ही हैं। इस रेस्टोरेंट के अंदर पहुंचते ही लोगों को ऐसा लगता है कि वे एक जेल में पहुंच गए हैं। केवल थीम ही नहीं बल्कि यहां का खाना भी लजीज है।

दुनिया के सबसे बड़े समोसे की चौंकाने वाली सच्चाई!

आपको बता दें कि यहां शराब पीना सख्त मना है। 'कैदी किचन' के निदेशक रोहित ओझा का कहना है कि उनका उद्देश्य इस थीम के जरिये लोगों को कानून की अहमियत बताना और अपराध से दूर रहने के लिए प्रेरित करना है।

VIDEO: जब फेरे लेते समय खुल गया इस दूल्हे का पैजामा...

REPORT: ANIRUDH GOPAL

loading...