Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • नवज्योत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह
  • ओमप्रकाश राजभर को तुरंत बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने की राज्यपाल से सिफारिश
  • ब्रेग्जिट समझौते को संसद से पारित कराने के लिए एक नया मसौदा लाएंगे: Theresa May
  • ज्यादातर एक्जिट पोल्स में भाजपा की अगुवाई में एनडीए सरकार की फिर से वापसी की संभावना

गुरूग्राम में हैरान कर देने वाला ‘लव जिहाद’, हिंदू लड़की को गर्भवती बनाकर फरार हुआ

नई दिल्ली: साइबर सिटी के नाम से मशहूर गुरूग्राम से एक कथित लव जिहाद का हिला देने वाला मामला सामने आया है। मामले में पीड़ित युवती का आरोप है कि एक एक मुस्लिम युवक ने अपने आप को हिंदू बताकर उसके साथ दोस्ती की और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब वह गर्भवती हुई तो उसे छोड़ कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती राजस्थान की रहने वाली है, जो गुरूग्राम में काम करती थी। यहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई जिसने अपना नाम विकस शर्मा बताया। देखते ही देखते इनके बीच दोस्ती हो गई और शारीरिक संबंध भी बनने लगे। इस बीच युवती ने युवक से शादी करने की बात भी कहती रही लेकिन युवक इसे टालता गया।

T20 में दोहरा शतक लगाने वाला बल्लेबाज

हालांकि एक दिन युवती ने इस पूरे मामले को आरोपी के भाई मोहित शर्मा को बताया, जिसनें कथित तौर पर इन दोनों की शादी करा दी और ये दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। इसके कुछ समय बाद युवती गर्भवती हुई और उसने युवक पर कोर्ट मैरेज के दवबा बनाना शुरू किया। जिसके बाद युवक ने उसके साथ मारपीट की और फरार हो गया।

source

परेशानी में पड़ी पीड़िता अपने पति के भाई के पास मदद के लिए गई लेकिन यहां भी उसे दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद पीड़िता ने हिंदू संगठन का साथ लिया और मामले में थाने जाकर शिकायत दर्ज करा दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने फरार आरोपी के भाई को हिरासत में लिया, तब उसने खुलासा किया वह दोनों भाई हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है।

गुजरात हिंसा पर बवाल- मुख्यमंत्रियों ने भी दिया बयान

मामले में हैरानी की बात तो ये हैं कि इन दोनों भाइयों का असली नाम विकास शर्मा- बिलाल अहमद और मोहित शर्मा- दिलबाग हुसैन है। बताया जाता है कि ये दोनों बंगाल के रहने वाले हैं। जबकि इनके बाद विकास शर्मा और मोहित शर्मा के नाम से आधार कार्ड भी मौजूद है। हालंकि फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है।

भारत का यंगेस्ट साइंटिस्ट निकला ISI एजेंट, लीक कर दिया ब्रह्मोस की खुफ…

loading...