Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के चुनावी घमासान
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती, बड़ी बढ़त की ओर NDA

उत्तर प्रदेश में पेड़ वाले बाबा ने दिखाया ऐसा ‘चमत्कार’, बुलानी पड़ी पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक तस्वीर सामने आई जो दोखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। इस तस्वीर को पहली बार देखने वाला हर कोई चौक गया। जिसमें एक व्यक्ति को ऊंचे पेड़ के सबसे उपर आसन टिकाए देखा गया है। बताया जाता है कि ये कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि ‘पेड़ वाले’ बाबा हैं।

यह पूरा मामला मामला महसी तहसील के खसहा मोहम्मदपुर गांव के बसलूपुरवा का बताया जाता है। गांव वालों की माने तो बाब जिस पेड़ पर आसन लगाते हैं वह 60 फीट से भी ऊंचा अशोख का पेड़ है, जो गांव के हनुमान मंदिर के पासा है। गांव वालों ने बातया कि बाबा को इससे पहले कभी नहीं देखा गया।

भारतीय सेना का जवाब नहीं, आतंकी की मां से किया वादा भी निभाया

ग्रामीणों ने बताया कि दो-तीन पहले ही बाबा यहा आएं हैं। उन्होंने कहा कि इस गांव में काफी दिनों से भंडारा नहीं हुआ है। यहां भंडारा होना चाहिए। गांव वालों के अनुसार बाबा ने अपने बारे में कुछ नहीं बताया है। वह रोज रात को पेड़ कते उपर रात बिताते हैं और सुबह नीचे आ जाते हैं।

आपको बता दें अशोक के पेड़ पर आसान लगा कर बैठना कोई आसान बाता नहीं है, लिहाजा लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं और बाबा को देखने के लिए दूसरे गांव के लोग भी पहुंच रहे हैं। आमल है कि जिस जगह पर बाबा टिके हैं, वहां लोगों की भारी भीड़ लगी है, जिसे देखते हुए अब पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है।

विधवा से शादी करने वालों को सरकार देगी मदद

VIDEO और तस्वीरें देखिए- हॉकी विश्व कप का रंगारंग उद्घाटन, शाहरुख और माधुरी ने...

loading...