Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

दो पत्नियों के फेर में पड़ा इकलौता पति, एक ने काट लिया संबंध बानाने वाला अंग

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर के मिमलाना इलाके ऐसा मामला सामने आया जिसने जानने वाले सभी लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल, पति-पत्नी के बीच प्यार और झगड़ें तो होते ही रहते हैं, लेकिन इस हैरान कर देने वाले मामले मे पत्नी अपने पति से इस कदर नाराज हुई कि उसने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट लिया।

demo

एक अगस्त को घटी इस घटना को लेकर बताया जाता है कि पीड़ित मर्द की दो पत्थी थी, लेकिन वह अपना अधिकांश समय पर एक पत्नी के साथ ही बिताता था और दूसरी पत्नी को समय नही देता था। जिसके नाराज दूसरी पत्नी ने इस हैरान करने देने वाली घटना को अंजान दिया।

धारा 497, पति चाहे तो पत्नी किसी के साथ भी संबंध बना सकती है!

प्राइवेट पार्ट कट जाने के बाद बेचार पति छटपटाने लगा, हालांकि इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बनी है। वहीं मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़ित का पहली से कोई औलाद नहीं हुआ इसलिए उसने दूसरी शादी की, शादी के दौरान इस फैसले में पहली पत्नी ने भी पति के साथ रजामंदी दिखाई थी।

पहली पत्नी से रजामंदी मिलने के बाद उसने दूसरी लड़की से शादी की और उसे अपने घर ले आया, जिसके बाद हाल ही में उसीकी दूसरी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है जिसके बाद से उसके घर से रूठ चुकी खुशियां बच्चे के रूप में वापस आ गई। वहीं बताया जाता है कि दूसरी लड़की से शादी रने के बाद पति अपनी अदिकांश समय दूसरी पत्नी के घर ही बितात था, जिससे पहली पत्नी काफी नाराज थी।

मुजफ्फरपुर में एक और शेल्टर होम कांड, 11 महिलाएं और 4 बच्चे ग़ायब

समय के साथ-साथ पहली पत्नी की नाराजगी और भी बढ़ती गई और अंतत: उसने इस हैरतअंगेज घटना को अंजान दे दिया। पुलिस के अनुसार पीड़ित के परिजनों ने पहली पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है, जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी देखिए!

loading...