Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

इस महिला के पास हैं 2 प्राइवेट पार्ट, जाने कैसे बनाती हैं पति के साथ संबंध...

लंदन: आज एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक सकती है! इस खबर में सबसे मुख्य हैं एक महिला, जिनके शरीर की बनावट आम महिलाओं से भिन्न है। यह महिला कोई अभिनेत्री या मॉडल नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद इनकी चर्चा दुनिया भर में तेजी के साथ आगे बढ़ रही है।

इस खास महिला की खासियत जान आप भी संकोच में पड़ सकते हैं, लेकिन इसमें हमारा-आपका या किसी और का कोई वश नही चलता बल्कि ये चीजें प्राकृतिक की दी हुई है। दरअसल, जिस महिला की बात कर रहे हैं, उनके पास दो प्राइवेट पार्ट (वेजाइना) हैं! सुन कर थोड़ी हैरानी हो सकती है, लेकिन यह बिलकुल सत्य है!

इस महिला की पहचान ब्रिटेन की हेज़ल ज़ोन्स के तौर पर बताया जाता है, जिनके शरीर की बनावट आम महिलाओं से अलग है। किसी भी महिला के साथ ऐसा होना समान्य बात नहीं है, लेकिन हेज़ल इसे समान्य ही मानती हैं। बताया जाता है कि शादीशुदा हेज़ल ज़ोन्स के पास दो वेजाइना है और ये दोनों पूर्ण रूप से विकसित भी हैं। लेकिन इससे न तो इनके पति रिक्की को कोई परेशानी है और न ही खुद हेज़ल कभी इस बात को लेकर चिंतित हुई हैं।

हेज़ल के पति रिक्की के अनुसार, उनकी पत्नी को इससे कोई परेशानी नहीं है।  उन्हें अपने पारिवारिक जिवन से लेकर पत्नी के सथ संबंध बनाने तक, सभी बाते समान्य ही लगती है। दोनों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती। खबरों के अनुसार हेज़ल के शरीर के अनोखे बनावट को देखते हुए उन्हें ‘गंदी फिल्मों’ (por*n) में काम करने का भी ऑफर मिल चुका है।

33 साल की इस एक्ट्रेस ने पहली बार कराया ऐसा फोटो शूट, देखकर छूट जाएंगे पसीने...

हेजल के अनुसार इस इंडस्ट्री में काम करने के लिए उन्हें एक मिलियन डॉलर का ऑफर मिल चुका है, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया, क्योंकि वह किसी ऐसे स्टार की तरह नहीं बल्कि समान्य महिला की तरह जीवन बिताना चाहती हैं। आपको बता दें कि हेजल ने अपने शरीर की बनावट की बात करते हुए सभी बाते बिना किसी शर्म के बताए।

हेजल के इस कदम के बाद अन्य महिलाएं भी लाज-शर्म को ताक पर रख अपने बारे में खुल कार बात कर रही हैं। हेजल के बाद अब यूट्यूब की फेमस ब्लॉगर क्सान्द्रा बेक्सन ने भी बताया कि उनके पास भी दो प्राइवेट पार्ट है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि पहले उन्हें इस बात को बताने में शर्म आती थी, लेकिन अब नहीं आती। उन्होंने कहा कि हेज़ल की बहादुरी से वो काफी कुछ सीखी हैं।

अनुष्का की इस HOT फोटो ने मचाया धमाल, विराट के साथ आप भी हो जाएंगे दीवाने

बिना इंटरनेट के पढ़े: देश और दुनिया की अन्य खबरों के लिए डाउनलोड करें APP FACEBOOK और TWITTER से भी जुड़ सकते हैं!

loading...