Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

आखिरी ऐसा क्या हुआ कि दो सगी बहनों ने एक कर ली एक दूसरे के पति से शादी!

शायद आपने भी सुना होगा कि एक महिला सब कुछ बांट सकती है, लेकिन वह अपने पति को किसी और महिला के साथ नहीं बांट सकती है। हालांकि हाल ही में एक ऐसा मामला भी सामने आया जिसमें पति-पत्नी का प्यार बांटना तो कुछ नहीं पति-पत्नी की ही अदला-बदली कर ली गई।

बता दें कि सुनने में मामला थोड़ अजीब लग सकता है, लेकिन पूरी बात जानकर आप हैरान रह जाएंगे! दरअसल, यह पूरा मामला चीन के हुनान शहर से हैं। जहां दो बहनों की शदी हो चुकी थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही छोटी बहन का पति हुनान में आ गया जहां बड़ी बहन रहती थी और बड़ी बहन का पति वहां आ गया जहां छोटी बहन रहती थी।

सभी अपने-अपने काम मे व्यस्त चल रहे थे, इस बीच अपने-अपने पति-पत्नी से दूर रहे जीजा-साली के बीच मुलाकात होने लगी और इनकी नजदीकियां भी बढ़ने लगे। कुछ समय तक ऐसा ही चलता रहा और जब इस पूरे मामले का भांडाफोड़ हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी, दोनों बहनें एक दूसरे के पति से प्यार करने लगी थी।

बताया जाता है कि सिर्फ दोनों बहने ही नही बल्कि उनके पति भी एक दूसरे की पत्नी से प्यार करने लगे थे। लिहाजा सालों तक चले प्यार के बाद दोनों ने अपने पतियों को तलाक देकर एक-दूसरे के पति के साथ शादी करने का फैसला किया और अब उनकी जिंदगी ऐसे ही चल रही है।

loading...