Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

एक ही BF की दिवानी थी दो लड़कियां, पुलिस ने मुंबई लोकल से रंगे हाथों दबोचा

मुंबई: यहां एक चौंकाने वाले मामले में पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से दो युवती तो गिरफ्तार किया है, जिसपर आरोप हैं कि ये चलती ट्रेन में लोगों का मोबाइल फोन चुरा लेती थी, और इसके बेचकर जो पैसे मिलते थे उसे अपने बॉयफ्रेंड (BF) पर खर्च करती है। मामले में दोनों आरोपी युवती के साथ मोबाइल खरीदने वाले आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में सबसे हैरानी की बात तो यह है कि ये दोनों लड़कियां एक ही लड़के को डेट करती थी। आरोपी लड़की की पहचान 20 साल की ट्विंकल सोनी जोकि आर्किटेक्चर की छात्रा है और दूसरी 19 साल की टीनल परमार फर्स्ट इयर में पढ़ती है। मामले में आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिसके पास से 38 मोबाइल फोन की जानकारी मिली जिसकी कुल कीमत करीब तीन लाख रुपये तक बताई जाती है।

यहां देखें बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट, इस बार रिजल्ट से पहले ही हो चुकी है टॉपर्स की जांच!

वहीं आरोपियों के पास से 30 मेमोरी कार्ड भी बरामद किए गए हैं। इन दोनों युवती पर आरोप है कि बोरीवली से सांताक्रूज स्टेशनों के बीच ये चोरी की घटना को अंजाम देती थी। पुलिस के अनुसार बोरीवली से सांताक्रूज स्टेशनों के बीच मोबाइल चोरी के कई मामले आने के बाद इसके लिए एक टीम बनाई गई और आरोपी युवती को रंगे हाथों पकड़ा गया है। बताया जाता है कि आरोपी लड़कियां फोन चुरा कर राजपुरोहित नामक के शख्स को बेच देती थीं।

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय महिलाओं ने किया बेहद खराब प्रदर्शन, रिजल्ट जान रह जाएंगे हैरान!

खबरों के अनुसार कॉलेज में पढ़ाई करने वाली ये लड़कियां लोकल ट्रेन की महिला कम्पार्टमेंट्स में चोरी की घटना को अंजम दिया करती थी। बताया जाता है कि मामले में दोनों आरोपियों को 8 जून तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

इस इंडियन खिलाड़ी ने की पड़ोसी से शादी, 12 साल की उम्र ही हाशिल किया था ब्लैक बेल्ट

loading...