Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

शादी के लिए ऐसी बेकरारी... दो फुट का अजिम मांग रहा है डिंपल भाभी का नंबर

कैराना: जैसे भी चलता है चक्कर चलाओ मेरी शादी करवाओ, मेरी शादी करवाओ...हां ये शब्द फिल्मी हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के कैराना के रहने वाले अजीम की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। शादी के लिए अजीम की बेकरारी सारी हदें पर कर रही है। ऐसा लगता है जैसे अजीम से अब अकेले रहा नहीं जाता। अजीम की बेकरारी का अंदाजा ऐसे लगा सकते हैं कि उन्होंने जिला प्रशासन से भी मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल, दो फुट तीन इंच के अजीम मंसूरी की उम्र 26 साल के एक लंबे पड़ाव को पार कर चुकी है। लेकिन उन्हें अब तक उनके 'योग्‍य वधू' नहीं मिल सकी है। अजीम को ऐसा लगता है कि अब उनकी शादी का जुगाड़ डिंपल भाभी ही भीड़ा सकती है। लिहाजा उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का नंबर मांगा है।

आपको बता दें कि अजीम की शादी में सबसे बड़ी बाधा उनकी हाईट दिख रही है। पांचवीं कक्षा में ही पढ़ाई छोड़ देने वाले अजीम की माने तो वह शादी के बाद अपना परिवार चला सकते हैं, लेकिन उनका परिवार उनके योग्‍य जीवनसाथी ढूंढने में उनकी मदद नहीं कर रहा। जबकि अजीम को सपने में भी बीवी की याद सताए जा रही है। उन्हें लग रहा है कि इस रमजान पर वह अपनी पत्‍नी के साथ पहला रोजा रखें।

कैराना कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला जोड़वा कुंआ में जनरल स्‍टोर की दुकान चलाने वाले अजीम के पिता नसीम मंसूरी कहते हैं कि, इतनी उम्र के बाद भी वह बच्‍चे की तरह ही मासूस है। कद की वजह के साथ-साथ उसकी कुछ शारीरिक मजबूरी भी है जिसके कारण उसके लिए योग्‍य जीवनसाथी की तलाश करना वास्‍तव में बेहद मुश्किल हो रहा है। लेकिन अजिम को अपने परिवार पर भरोसा नहीं दिख रहा।

जिसके कारण वह अपनी शिकायत लेकर एसडीएम कैराना अमितपाल शर्मा से मिले और अपने लिए योग्य जीवन साथी को ढूंढने की अपील की। बताया जाता है कि प्रशासन ने अजीम के परिवार वालों से बातचीत के बाद अजीम को आश्‍वासन दिया है कि उनके परिवार को योग्‍य जीवनसाथी की तलाश के लिए दो महीने का समय दिया गया है।

ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि दो महीने बाद भी अगर अजिम का परिवार उनके लिए योग्य दुल्हन नहीं खोज सके तो क्या होगा?

loading...