Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

जुड़वा बच्चों की मां एक लेकिन पिता अलग-अलग, DNA जांच में हैरन कर देने वाल खुलासा

हाल ही में चीन से एक ऐसी खबर आई जिसने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया। जुड़ा बच्चे और उसके माता पिता से जुड़े इस मामले में एक समय तो ऐसा लग रहा था जैसे पूरा परिवार बिखरने वाला है, हालांकि समय रहते विवाद सुलझा लिया गया है।

बता दें कि यहां एक महिला मे जुड़वा बच्चे को जन्म दिया। आम तौर पर जुड़वा बच्चे एक दूसरे से मिलते-जुलते है, जबकि इस मामले में ऐसा नहीं था। दोनों बच्चों के हाव-भाव भी एक दूसरे से अलग थे। जिसके कारण बच्चे को पिता को अपनी पत्नी पर संदेह हुआ और उसने डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया।

टेस्ट में पता चला कि दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग हैं। डॉक्टर्स के अनुसार यह मामला काफी हैरान करता है। बताया जाता है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि महिला ने एक ही दिन दो अलग-अलग लोगों के साथ संबंध बनाये जिसके कारण ऐसा हुआ है।

हालांकि डॉक्टर्स भी मानते हैं कि दोनों से एक ही दिन में कंसीव करना शायद ही कभी ऐसा होता है। वहीं महिला भी पहले इस बात से इनकार कर रही थी। महिला की माने तो उसके पति ने रिपोर्ट से छेड़छाड़ की है। लेकिन बाद में बवाल बढ़ने के बाद उसने माना कि वन नाइट स्टैंड के दौरान उसने किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बनाए थे।

आपको बता दें कि पहले महिला को इस बात का डर था कि कहीं उसका पति उसे या उसके बच्चे को छोड़ ने दे। लेकिन मामले की पूरी सच्चाई सामने आने के बाद पिता ने दोनों बच्चों को अपना लिया है, और अब पति-पत्नी के बीच बच्चे को लेकर पूरा विवाद खत्म हो चुका है।

loading...