Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

इस टीवी एंकर ने अपनी खूबसूरती को ही बना लिया धंधा- करने लगी गंदे काम

महिलाओं की खूबसूरती एक ऐसी चीज है जिसका कोई भी दिवाना हो सकता है। हालांकि सभी महिलाएं तो अपनी खूबसूरती का नाजायज फायदा नहीं उठाती हैं, लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो अपनी खूबसूरती के जाल में किसी मर्द को फंसा का जीवन तार-तार कर देतीं हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया कोलंबिया से, यहां एक महिला अपनी खूबसूरती को ही कमाने का जरिया बना दिया, बताया जाता है कि यह महिला पहले अपनी खूबसूरती की जाल में लोगों को फंसाती थी, और फिर उसका किडनैप कर उससे पैसे कमाती थी।

धोनी ने तो हद ही कर दी- पहले कभी नहीं हुआ ऐसा, देखिए MS का पूरा रिकॉड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  आरोपी लड़की पहचान 27 साल की पॉलिना करीना डियाज के तौर पर बताई जा रही है, जो एक पॉपुलर टेलीविजन होस्ट भी रह चुकी है। पॉलिना को लेकर बताया जाता है कि अपनी खूबसूरती के जाल में अमीर लोगों को फंसाकर उनका किडनैप करती थी और उनके घरवालों से पैसे की डिमांड करती थी।

ऐसा है पाकिस्तान-इस्राइल का संबंध- “यह पासपोर्ट इसराइल को छोड़कर सभी देशों में मान्य है”

मामले में पुलिस के हवाले से बताया जाता है कि पॉलिना ने साल 2011 में बिजनेस मैन लोपेज मोंकायो और वकील मिल्टन कारो विलियम को अपने जाल में फंसाया था। इस दौरान पॉलिन उनके साथ डेट पर गई और डिस्को में काफी देर तक मस्ती किया। इसके बाद वो लोग होटल के रूम में चले गए जहां पॉलिना अपने पार्टनर की मदद से दोनों का किडनैप कर लिया।

GST का असर: पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी कटौती

इसके बाद पॉलिन ने इनके परिवार वालों के सामने फिरौती के रूप में करीब 6 करोड़ रुपए की डिमांड रखी, पिछले काफी दिनों तक चले जांच के बाद इस मामले का खुलासा अब हुआ है।

 

loading...