Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

VIDEO : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जूते में फंसा टॉयलेट पेपर और वो ...

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एख ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। यह विडियो अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की है। जिसमें आप देख सकते है कि ट्रेप एक प्लेन पर चढ़ते हुए दिख रहे हैं और उनके बाएं जूते में टॉयलेट पेपर का एक टुकड़ा चिपका हुआ है। गौर करने वाली बात यह है कि इस बात की खबर ना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को थी और ना ही वहां मौजूद लोगों को। ट्रंप अपने धुन में एक-एक स्टेप चढ़ते हुए विमान में पहुंच जाते हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते गुरुवार की है और डोनाल्ड ट्रंप उस समय मिनापोलिस-सेंट पॉल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर थे और एयर फोर्स वन पर सवार हो रहे थे।

VIDEO : दो मुर्गों की लड़ाई से परेशान हुआ कुत्ता, किया कुछ ऐसा कि...

हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हैं कि ट्रंप के जूते में फंसा पेपर वास्तव में टॉयलेट पेपर ही था या कुछ और। लेकिन यह देखने में टॉयलेट पेपर जैसा ही दिख रहा था। डोनाल्ट ट्रंप का यह हास्यजनक वीडियो कैमरे में कैप्चर हो गया। इस वीडियो में आप देख सकते है कि ट्रंप विमान की सीढ़ियों पर चढ़ रहे हैं और उनके जूते में चिपका पेपर भी साथ-साथ आगे बढ़ रहा है। लेकिन ट्रंप जैसे ही उस एयरक्राफ्ट के अंदर घुसते हैं वैसे ही हवा के कारण पेपर उनके जूते से उखड़ जाता है।

पति के किस से नाराज पत्नी ने दांत से जीभ काट कर अलग कर दिया

ट्रंप का यह वीडियो इंटरनेट पर शेयर होने के बाद लाखों लोगों ने इसे देखा और अपने रिएक्शन भी दिए। कई ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद मजे भी लिए और कई ने तो उनकी सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए। इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित रूप से यह कहा जा सकता है कि ट्रंप का एयरक्राफ्ट की बोर्डिंग के साथ इतिहास अच्छा नहीं रहा है। क्योंकि फरवरी में भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था।

पति के साथ करने वाले काम को अजगर के साथ करती थी यह महिला, इसके आगे जो हुआ कमजोर दिल वाले न जाने...

loading...