Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

कैसे चेक करें लड़कों का वर्जिनिटी, इस तरीके को सिर्फ कुंवारी लड़कियां ही अपनाए!

नई दिल्ली: इससे पहले की आपको लड़कों के वर्जिनिटी टेस्ट के बारे में बताये, यह जान लेना बेहद जरूरी है कि आखिरी वर्जिनिटी टेस्ट किस ‘चिड़ियां’ का नामा है? माफ कीजिये! क्योंकि ये कोई चिड़ियां का नाम नहीं बल्कि यह एक ‘तरीका’ है, जिसकी मदद से आम तौर पर लोग इस बात का पता लगाते हैं कि किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाये हैं या नहीं।

लड़कियों की वर्जिनिटी टेस्टे करने के कई तरीके हैं और शायद आप कुछ तरीकों के बारे में जानते भी हैं, लेकिन क्या आप लड़कों के वर्जिनिटी टेस्ट के बारे जानते है? यकीनन आप नहीं जानते होंगे, क्योंकि असल में लड़कों के वर्जिनिटी टेस्ट का कोई एनाटॉमिकल और सेक्सुअल तरीका नहीं है।

लेकिन अगर आप (लड़कियां) अपने बॉयफ्रेंड या जिससे शादी होने वाली है, उस लड़के का वर्जिनिटी टेस्ट करना चाहती हैं तो आप अपने सिक्स सेंस की मदद से इस बात का पता लगा सकती है। वैसे लड़कियों का सिक्स सेंस ‘कमाल’ का होता है, लेकिन फिर भी कुछ ‘टिप्स’ बता देते हैं।

लड़कों का वर्जिनिटी

वर्जिन लड़के जब पहली बार किसी लड़की से मिलते हैं तो बातचीत करने लेकर अन्य लगभग सभी तरह के कार्यों में हिचकिचाते हैं। खासकर सामने से बात करने में बेहद ही शर्माते हैं। पहली मुलाकात में किसी लड़की से बातचीत या संबंध बनाने में घबराते हैं।

हालांकि आज कल स्कूल कॉलेज में वेस्टर्न कल्चर का बोलबाला है, इसलिए कई लड़के लड़कियों के साथ बचपन से ही काफी फ्रैंक हो जाते हैं, जो किसी भी लड़की से पहली, दूसरी या पांचवी, किसी भी मुलाकात या किसी भी कार्य में शर्माना या घबराना इन्हें नहीं आता। इसलिए लड़कियों को काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।

हालांकि यहां आप इस बात का ध्यान रखें कि वर्जिन लड़के थोड़ा ‘डोंट टच मी’ टाइप के होते हैं। जिन्हें यह पसंद नहीं होता कि कोई लड़की उन्हें टच करें, ऐसे में जब भी कोई लड़की वर्जिन लड़के को टच करती हैं तो लड़का चौक जाता है। अगर इसके बाद भी आप लड़के का वर्जिनिटी टेस्ट पूरी तरह से नहीं कर सकी हैं, तो एक और तरीका है।

इसके लिए आप उस लड़के को किस करें, क्योंकि जब आप किसी वर्जिन लड़को को किस करती हैं तो यह ‘घटना’ उसके लिए पहली घटना होती है, जिसमें वह काफी असहज महसूस कर सकता है। जबकि जो पहले किस का अनुभव प्राप्त कर चुके हैं, ऐसे सभी लोगों का किस करने का अपना-अपना अलग मिजाज होता है।

आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि आप इन तरीकों से सहमत होना ही है, लेकिन अगर आप इन बातों पर जोर देती हैं तो इन पर एक चांस लिया जा सकता है।

loading...