Breaking News
  • काले धन पर और बड़ा प्रहार, 2.25 लाख कंपनियों को मोदी सरकार का नोटिस
  • दिल्ली: आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है रेप का आरोपी दाती महाराज
  • जापान के ओसाका में रिक्टर पैमाने पर 6.1 तीव्रता के भूकंप में तीन लोगों की मौत

कुमारस्वामी की कुंडली: पहली शादी के दौरान हुआ था दूसरी पत्नी का जन्म!

कर्नाटक में विधानसभा में शनिवार को बहुमत साबित करने के पहले बीजेपी विधायक दल के नेता और मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे के साथ ही यह तय हो चुका है कि राज्य में कांग्रेस+जेडीएस गठबंधन की सरकार बन रही है, और अब राज्य के राज्पाल वजुभाई वाला से सरकार गठने के न्योते के बाद जेडीएस नेता कुमारस्वामी बुधवार को राज्य के नए सीएम के तौर पर शपथ लेने वाले हैं।

इन सभी बातों को लेकर कुमारस्वामी की चर्चा देश भर में जोर-शोर से चल रही है। लेकिन इसके साथ ही एक और नाम राधिका कुमारस्वामी की चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनके बारे में लोग काफी कुछ जानना चाहते हैं। दरअसल नाम से ही साफ होता है कि राधिका कुमारस्वामी एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं। लेकिन इसके साथ-साथ कई सारी बाते ऐसी हैं जिसके कारण राधिका कुमारस्वामी वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि राधिका कुमारस्वामी एक चर्चित अभिनेत्री होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं, जिनकी चर्चा हाल के दिनों ट्रेडिंग पर है। राधिका ने अपने फिल्नी सफर में करीब 32 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कन्नड और कुछ तमिल फिल्में भी हैं। राधिका और कुमास्वामी की चर्चा का एक बड़ा कारण इनके बीच उम्र का बड़ा फासला भी है।

आम तौर पर पति-पत्नी के बीच कुछ साल का फासला होता है, जबकि यहां 58 साल के कुमारस्वामी की पत्नी राधिका की उम्र महज 31 साल है। (इन दोनों के उम्र में इस विशाल अंतर को लेकर ही मीडिया में ऐसी खबरे वायरल हो रही है कि पहली शादी के दौरान हुआ था दूसरी पत्नी का जन्म) यहां एक और खास बता बता दें कि राधिका कुमार की पहली नहीं बल्कि दूसरी पत्नी हैं। खबरों के अनुसार राधिका कुनार के संपर्क में साल 2005 में आई थी, जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने साल 2006 में कुमारस्वामी से शादी की थी।

हाल के दिनों में राधिका और कुमार की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है। जबकि कुमारस्वामी ने साल 1986 में पहली शादी अनीता नाम की महिला से किया, जिनसे भी उनका एक बेटा है जिनका नाम निखिल गौड़ा है। आपको बता दें कि कुमारस्वामी ने जिस राधिका के साथ दूसरी शादी की है, वो भी पहले से शादीशुदा थीं।

बताया जाता है कि राधिका ने कुमार से शादी करने के पहले साल 2002 तक रतन कुमार की पत्नी थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राधिका ने साल 2000 में रतन कुमार के सथ मंदिर में चोरी-छिपे शादी की थी। जिसके बाद मामले में विवाद शुरू हुआ और राधिका के पहले पति रतन कुमार ने राधिका के पिता के खिलाफ उसे अगवा करने के संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

राधिका के पहले पकि रतन ने अपनी शिकायत में कहा कि, उसके पिता उसे अपने साथ ले गए, क्योंकि ने उनके मन में उसके करियर खत्म होने का डर है। इस बीत राधिका की मां ने रतन पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ शादी की है। इस दौरान राधिका की उम्र महज 14 साल की थी। लेकिन विवादों के कारण ये शादी महज दो साल ही चल सकी और इसी बीच साल 2002 में रतन कुमार को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

फिल्म अभिनेत्रा राधिका ने साल 2002 में कन्नड फिल्म ‘नीला मेघा शमा’ से अपने करियर का आगाज किया है। लेकिन उनकी रिलीज होने वाली पहली फिल्म ‘नीनागागी’ है। बताया जाता है कि फिल्म में डेब्यू करने के दौरान राधिका नौंवी कक्षा में पढ़ रही थीं।

सेना के लिए बड़ी खबर, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस होंगे सशस्त्र बल

सीएम बनते ही कुमारस्‍वामी को साबित करना होगा बहुमत, शाह ने दिया बड़ा बयान

किसने पिलाई मौत वाली शराब, 9 मरे तो 18 जिंदगी और मौत के बीच फंसे हैं

loading...