Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

मौत से पहले ही हो गया था श्रीदेवी का पुनर्जन्म, अब सामने आई तस्वीरें!

मुंबई: बॉलीवुड को उस समय बड़ा झटका लगा जब सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और पहली महिला सुपर स्टार के तौर पर मशहूर हुए अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर सामने आई। श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में हुई थी, जहां वह अपने भांजे की शादी में शामिल होने पहुंची थीं। अभिनेत्री की मौत पर अब भी सस्पेंस बरकरार है और ऐस लगता है यह आजिवन बरकरार ही रहेगा।

हालांकि श्रीदेवी की मौत के बाद आई मेडिकल रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण दुर्घटनावश डूबने के कारण बताई जाती है। लेकिन ये सभी बातें अब पुरानी हो चुकी है, और अभिनेत्री की मौत के गम से भी लोग बाहर निकल चुके है। लेकिन इसके बाद भी जब कभी ऐसे मामले सामने आ ही जाते हैं जिससे बॉलीवुड की चांदनी का का चेहरा सामने दिखने लगता है। ऐसा ही कुछ मामले के चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चल रही है।

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सरेआम छेड़छाड़

दरअसल फिल्मों में आपने कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के डबल या ट्रिपल रोल देखे होंगे, आम तौर पर फिल्मों में दिखाई गई बाते काल्पनिक होते है, यानी कल्पना करे तो फिल्मों में कुछ भी हो सकता है। लेकिन ये डबल या ट्रिपल रोल वाली बात कुछ लोगों के साथ असल जिंदगी में भी होते है। इस क्रम में इन दिनों एक ऐसी लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो बिलकुल दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की तरह ही दिखती है।

अभी-अभी: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर में लगी भयंकर आग!

श्रीदेवी के इस हमशक्ल का नाम दीपिका सिंह है। बता दें कि दीपिका सिंह भी कोई आम लड़की नहीं बल्कि टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस हैं जो श्रीदेवी से मिलजुते चेहरे को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं। ऐसे में कुछ लोगों का तो यह भी मानना है कि दीपिका कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी का ही अवतार है। बताया जाता है हाल के दिनों में दीपिका जैसी दिखती है, अपनी जवानी के दिनों में श्रीदेवी भी वैसी ही दिखती थी।

सिधी-साधी भाभी का असली चेहरा देख हर कोई है हैरान

अगर आप को इन बातों पर यकीन नहीं होता है, आप इस रिपोर्ट के साथ लगे इन तस्वीरों को देखिए, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से शेयर किया है, जिसके बद लोग इन पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। हाल के दिनों में दीपिका को टीवी सीरियल दीया बाती और हम में देख सकते हैं।

loading...