Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

सौतेली मां के साथ बेटे का अवैध संबंध, बेटी पैदा होने के बाद हुआ खौफनाक कांड!

रिश्तों को शर्मशार कर देने वाले कई मामले पहले भी आ चुके हैं, लेकिन ये मामला अन्य सभी मामलों से काफी अलग दिखता है। आरोप है कि मामले में मां खुद ही बेटे को संबंध बनाने के लिए उकसाती थी। लेकिन पुलिस की पकड़ में आने के बाद बेटे ने कुछ और ही खुलासा किया है।

इससे पहले आपको बता दें कि पिछले दिनों सैतेली मां की हत्या के मामले में चक्रधरपुर पुलिस ने चक्रधरपुर पुलिस को तुईया गांव से गिरफ्तार कर किया है। जिसपर आरोप है कि उसने गला रेत कर सौतेली मां की हत्या कर दी। हालांकि आरोपी ने मां के साथ अवैध संबंध होने की बात से इंनकार किया है।

एक और बाबा को डर्टी पिक्चर वायरल, करोड़ों का साम्राज्य छोड़कर भागा

लेकिन बताया जाता है कि आरोपी का सौतेली मां के साथ अवैध संबंध था। खबरों के अनुसार एक दिन बेटे ने मां को बाइक दिलाने की बात की तो मां ने उससे अवैध संबंध बनाने के लिए कहा। जिसके बाद दोनों अक्सर अवैध संबंध बानते थे, जिससे एक बेटी का भी जन्म हुआ।

प्यार और शादी के लिए तरस रही हैं यहां की खूबसूरत लड़कियां!

बेटी के जन्म के बाद युवक अपना गांव छोड़कर आंध्रप्रदेश चला गया। जिसके करीब 9 महीने बाद वह अपने एक दोस्त के पास लौटा और इसी बीच उसने मौका देखर सौतेली मां की गला रेत कर हत्या कर फरार हो गया। हालांकि पुलिस की पकड़ में आने के बाद आरोपी ने सौतेली मां के साथ असल में अवैध संबंध होने से इनकार कर दिया।

न्यूड वीडियो पोस्ट करते हुए बोलीं राखी, मेरी शादी में वहीं आएगा जो बिन…

आरोपी ने कहा कि, अवैध संबंध की बात गलत है और जो बेटी हुई है वो उसकी नहीं है। साथ ही उसने बताया कि लेकिन सौतेली मां के साथ अवैध संबंध के मामले को लेकर उसकी बदमानी हो रही थी, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

loading...