Breaking News
  • 1984 सिख दंगा मामला : कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार दोषी करार
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चल रही है: रक्षा मंत्री
  • राजस्थान : अशोक गहलोत मुख्यमंत्री और सचिन पायलट ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह भारत दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

इस नजारे को देख हर कोई है हैरान, जाने क्या है सच्चाई!

हाल के दिनों सोशल मीडिया अक्सर ऐसी तस्वीर वायरल होती रहती है, जिसपर यकीन कर पाना भी मुश्किल होता है, लेकिन जब हम उसकी सच्चाई जानते हैं तो हमारी आंखे खुली की खुली ही रह जाती है। ऐसे सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं होता बल्कि लोगों अपनी नंगी आंखों से भी कई बार कुछ ऐसा देख लेते हैं जिसपर देखने के बाद भी यकीन नहीं होता।

आम तौर पर लोग ऐसी चीजों को चमत्कार कह कर टाल देते हैं, लेकिन जब वे उसकी पूरी सच्चाई जानते हैं तो हैरान हुए बिना नहीं रहते। ऐसे में आज आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं, साथ ही आप कुछ तस्वीर भी देख रहे हैं, जिसे कुछ लोग चमत्कार बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे समान्य बात मान रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना ऑस्ट्रेलिया से सामने आई है, बताया जाता है कि जंगलों में पेड़ की कटाई चल रही थी, इसी बीच जैसे ही एक पेड़ के पास जेसीबी पहुंची, लोगों ने देखा कि पेड़ से हरे रंग का धुआं निकल रहा है! बताया जाता है कि इस तस्वीर को पहली बार देखने वाला हर कोई हैरान रह गया और इसके चमत्कार बताने लगा।

हलांकि इसके तुरंत बाद ही इसकी सच्चाई बताते हुए कुछ लोगों ने इसे समान्य घटना बताई। खबरों के अनुसार जानकारों ने बताया कि, जब पेड़ों में पराग अंदर तक पहुंच जाता है तो उन पर भारी-भरकम हथियार या औजार चलाने से ऐसा धुआं निकलने लगता है, बताया जाता है कि ऐसा आम तौर पर गर्मियों के मौसम में हर पेड़ के साथ होता है।

CSK vs RR के मैच से पहले दिल्ली की लड़की ने किया कुछ ऐसा कारनामा, देखते ही देखते हो गई वायरल!

मुंबई से दिल्ली पहुंची श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत, सुप्रीम कोर्ट से सुनाया अपना फैसला!

दोनों भाई है एक्टर, एक ने किया 'मां' से प्यार तो दूसरा कर रहा है बेटी को डेट!

loading...