Breaking News
  • आतंकवाद समर्थक देशों पर दबाव बनाने पर भारत, सऊदी अरब सहमत
  • जम्मू एवं कश्मीर : 18 अलगाववादियों, 155 नेताओं की सुरक्षा हटाई
  • ढाका में इमारत में आग, 69 मरे
  • राफेल सौदे में कोई घोटाला नहीं हुआ : दसॉ सीईओ

शर्मनाक : स्कूल आया रिफ्यूजी बच्चा तो छात्रों ने बेरहमी से पीटा, उड़ेला मुंह पर पानी...

नई दिल्ली : पढ़ने के लिए स्कूल जा रहा था वह छोटा बच्चा, तभी अचानक कुछ बच्चे आते हैं और उस बच्चे को बेरहमी से पीटने लगते हैं। फिर उसके बाद वे उस बच्चे के मुंह पर पानी उड़ेल देते हैं और पानी में डूबोकर मारने की धमकी देता हैं। यह पूरा घटना एक स्कूल के फील्ड में होता हैं, जो कि एक स्कूल के अंदर हैं। इस स्कूल का नाम हैं Hudderfield स्कूल। जो कि इंग्लैंड में हैं। जिस बच्चे को वे बच्चे मारते हैं वह बच्चा एक रिफ्यूजी था, जो कि सीरिया का रहने वाला था।  

7 साल के इस बच्चे को चढ़ा ऐसा शौक कि बन बैठा लखपति, आज चलाता हैं यह कंपनी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियों के देखकर आपका भी खून खौल उठेगा। इस वीडियो को देखने से यह लगता हैं कि आज भी कुछ देशों में ब्रिटिशियत हुकूमत का वर्चस्व हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि इंग्लैंड के आलमंड कम्यूनिटी स्कूल में 15 वर्षीय रेफ्यूजी जमाल स्कूल के कॉरीडोर में टहल रहा होता हैं।  कुछ स्टूडेंट्स आते हैं और उसे लेटाकर पीटने लगते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर व्यक्ति इस घटना की नींदा कर रहा हैं और स्कूल से कड़ा एक्शन लेने की मांग कर रहा है।

नाबालिग लड़के ने किया संबंध बनाने से इंकार तो महिला ने जबरदस्ति घुसेड़ा...

वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट शेन वॉर्न ने भी इस वीडियो को शर्मनाक बताया है। उन्होंने लिखा- 'शर्मनाक. इस हरकत पर कड़ा एक्शन लिया जाए। बच्चे और बच्चियों के लिए स्कूल सबसे सुरक्षित जगह होती है।' बता दें, ये घटना पिछले महीने हुई थी। यह वीडियो हजारों बार शेयर करने के बाद लोगों के सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं। उन्हें गुस्सा है कि स्कूल ने इस घटना पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया। हालांकि पुलिस इस घटना की जांच कर रहीं है। आपको बता दें कि इस वीडियो को पीटने वाले स्टूडेंट के दोस्त ने शेयर किया है।

7 सालों तक संबंध में रहने के बाद गर्लफ्रेंड ने की अपने BF की हत्या, पकाया बिरयानी और...

देखिए वीडियो

 

Reported by

Amit kumar ranjan

loading...