Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

न्यूड वीडियो पोस्ट करते हुए बोलीं राखी, मेरी शादी में वहीं आएगा जो बिना कपड़ों के आ सकता है!

मुंबई: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड की ‘आइटम’ राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हैं। हाल ही में राखी सावंत ने भी अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए बताया है कि वह दीपक कलाल के साथ शादी करने वाली हैं।

इसके बाद अब राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसके माध्य से वह अपनी शादी से जुड़ी कुछ अहम जानकारी दे रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए राखी ने बताया कि उनकी शादी में सिर्फ वहीं लोग आ सकते हैं जो बिना कपड़े के आसकते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी शादी में कपड़ा पहनने की इजाजत नहीं होगी।

दरअसल, वीडियों में राखी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी का जिक्र करते हुए कहती हैं कि, प्रियंका तुम्हारा दूल्हा निक तुमसे छोटा है, और मेरा दुल्हा दीपक है, एक और दूल्हा है जो निक से भी छोटा है। राखी कहती हैं कि प्रियंका तुम अमेरिका में रहते हुए इंडिया में शादी कर रही हो लेकिन मैं इंडिया में रखते हुए अमेरिका में शादी कर रही हूं।

दिसंबर में हो रही है इन 3 चर्चित लोगों की शादी, 2 लोग तो एक ही दिन लें…

इसके साथ ही राखी ने कहा कि, मैं अभी न्यूड हूं और मेरी शादी का थीम भी न्यूड वेडिंग है। उन्होंने कहा कि इसके लिए मुझे मांफ करना लेकिन मेरी शादी में कपड़ों की इजाजत नहीं होगी। आपको बता दें कि राखी के होने वाले पित दीपक कलाल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।

दिल्ली की ये लड़की कैसे बनी साउथ की टॉप एक्ट्रेस, खूबसूरती देख हो जाएं…

वह अक्सर यूटूब पर अपने वीडियो पोस्ट करते हैं, जिसमें वह ‘गे’ की तरह एक्टिंग करते दिखते हैं। वहीं हाल के दिनों में कलाल रिऐलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में भी दिख रहे हैं। कार्ड पर दी गई जानकारियों के अनुसार राखी और कलाल की शादी 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में होगी।

बता दें कि शादी का कार्ड राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जबकि ऐसा ही एक कार्ड कलाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है। बता दें कि हाल ही में राखी की चर्चा उस समय जोरो पर थी, जब उन्होंने मीटू मामले में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

VIDEO

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

loading...