Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

शाही शादी से पहले जाने प्रिंस हैरी और प्रियंका चोपड़ा के बीच संबंधों की सच्चाई!

लंदन: ब्रिटेन के प्रिंस हैरी आज शनिवार को अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्कले के साथ शादी करने वाले हैं। वैसे तो इस ‘शाही शादी’ में दुनिया भर के कई जाने-माने हस्तियों को निमंत्रण दिया गया है। जिनमें से एक खास हैं बॉलीवुड अभीनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जिन्हें इस खास शादी में खास निमंत्रण मिला है।

खबरों के अनुसार भारतीय सिनेमा यानी बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्में इस शादी शादी में शामिल होने के लिए खास न्योता मिला है। आपको बता दें कि प्रियंका चोड़पड़ को यह खास न्योता इसलिए मिला है क्योंकि वह प्रिंस हैरी की दुल्हन और एक्ट्रेस मेगन मर्कले की खास दोस्त हैं।

शाही शादी में शामिल होने से पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही जिसमें वह प्रिंस की दुल्हन मेघन और अन्य दोस्तों के सथ मस्ती करती दिख रही हैं। जानकारी के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और मेघन मार्कल की पहली मुलाकात साल 2016 में एली पत्रिका की ओर से आयोजित एक इवेंट के दौरान हुई थी।

इस मुलाकात के बाद मेघन ने अपने लाइफस्टाइल ब्लॉग के लिए प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू भी लिया था। इस इंटरव्यू के बाद दोनों ने कई जगहों की सैर साथ में की और एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताए हैं। लिहाजा हाल के दिनों में प्रियंका और मेघन मार्कल एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में भारतीय शादी के लिहाज से अगर देखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा भी प्रिंसी की शालियों में से एक हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि मेगन मर्कले मार्ले, प्रिंस हैरी के साथ विंडसर में सेंट जॉर्ज चैपल में शादी के बंधन में बंधेंगी। इस शादी समारोह में मर्कले की मां डोरिया रैगलैंड भी मौजूद रहेंगी।

संजय दत्त की लाडली ने दिखाई अपनी HOT इमेज, सौतेली मां ने कहा ये सब!

इस मशहूर एक्टर की पत्नी को मिली, जेल से रिहाई

शादी की चर्चाओं के बीच सामने आई सलमान और EX गर्लफ्रेंड की ऐसी तस्वीरें!

loading...