Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है पुलिस वालों का यह डांस!

सीकर: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके कदम एक एक नाचने पर मजबूर हो जाएंगे। चाहे आप कितनी भी कोशिश कर लो आप अपने चेहर पर मुस्कान लाने से रोक नहीं सकते। वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्थान का बताया जाता है।

इस वीडियों में देख सकते हैं कि क्या पुरुष और क्या महिलाएं सभी पुलिस वाले वर्दी में ही डीजे की धून पर सरेआम सड़क पर ठूमका लगा रहे है, जैस किसी की बारात जा रही है। वाकई वीडियो देखने से बारात का ही ऐहसास होता है, क्योंकि यहां घोड़े पर दूल्हे के रोल में डांस कर रहे इन पुलिस वालों से बरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद है।

VIDEO

दरअसल, ये वीडियो राजस्थान के चूरू का बताया जाता है, और ये कोई बारात नहीं बल्कि चूरू के एसपी के ट्रांसफर के दौरान उनके साथी पुलिस वाले उन्हें ऐसी शानदार विदाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हे की रोल में घोड़ी पर बैठ एसपी राहुल बारहठ भी अन्य पुलिस वालों के साथ नाच रहे हैं।

बताया जाता है कि यहां एसपी के पद पर काम करते हुए राहुल बारहठ ने क्षेत्र की जनता के साथ-साथ अपने साथी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ भी बेहतर आचरण बनाए रखा, जिसका परिणाम है यह शानदार विदाई समारोह, जो भारत के इतिहास में शायद ही किसी पुलिस अधिकारी को नसीब हुआ हो।

वाकई शेर है सेना का शेरपा गाड़ी, RDX और IED के साथ लैंड माइन भी है बेअसर

VIDEO: पाकिस्तान के नए PM का पहला संबोधन, कश्मीर पर दिया बड़ा बयान

loading...