Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

फ्लाइट में पायलट और एयर होस्टेस का वीडियो वायरल!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक विमान का है, जिसके हवाले से बताया जा रहा है कि इस वीडियो को उस समय बनाया गया है जब एक विमान के पायलट ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। पायलट की गर्लफ्रेंड इसी विमान में फ्लाइट अटैंडेंट हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो डेट्रॉइट से ओखलाहोमा शहर के लिए जाने वाले एक विमान का है। जिसने सफर करने वाले यात्रियों को काफी मनोरंजित किया। इस वीडियो के लॉरेन गिब्स ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक रिंग के साथ लिखा कि, पिछली रात प्लेन में सभी पेसेंजर्स के सामने मैंने अपने दोस्त को हां बोला।

तीन तलाक पर मोदी सरकार की 'अग्नि परीक्षा' आज

बता दें कि इस वीडियो को पिछले साल 24 दिसंबर को पोस्ट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पायलट जॉन इमरसन से जहां वो पेसेंजर्स को फ्लाइट के बारे में जानकारी दे रहे हैं, इस दौरान उन्होंने पेसेंजर्स से कहा कि आज मेरे और लॉरेन के लिए काफी स्पेशल दिन है, क्योंकि आज हमारी एनिवर्सिरी है और वो हमारी सबसे खास फ्लाइट अटैंडेंट है।

उन्हेंन कहा कि मैं चाहता हूं कि लोग आज के इस दिन को हमेशा याद रखें, मैं अपनी लाइफ लॉरेन के साथ बिताना चाहता हूं। इसके बाद जॉन ने अपने जेब से रिंग निकाला और घुटनों पर बैठकर लॉरेन को प्रपोज कर दिया, जिसे देख वो हैरान रह गईं और हां कहते ही जॉन को किस कर दिया।

VIDEO: नहीं चलेगा पाकिस्तान का डबल गेम- बड़े झटके की पुष्टि

इसके बाद खुशियों से झूमते हुए जॉन ने यात्रियो से पूछते हुए कहा कि, ‘इन्होंने हां बोला! क्या आप सुन सकते हैं’। इसके बाद विमान में बैठे सभी यात्रियों ने इस कपल के प्यार को स्विकार करते हुए जोरदार तालियों के साथ स्वागत किया।

सनकी तानाशाह को जवाब- ट्रंप ने भी हाथ में उठाया न्यूक्लियर बटन!

loading...