Breaking News
  • UPElection: 5वें चरण के लिए चुनाव-प्रचार का आज आखिरी दिन
  • जम्मू कश्मीर: शादियों में फिजूलखर्ची पर सरकार ने पेश किया लाई बिल- मेहमानों की संख्या के साथ कई नियम
  • MCD चुनाव के लिए आप पार्टी ने किया 109 उम्मीदवारों का ऐलान
  • इंफाल: पीएम मोदी की चुनावी सभा- मणिपुर में कांग्रेस रहने को अधिकारी नहीं
  • पूर्वी भारत के विकास के बिना भारत का विकास अधूरा- मोदी
  • कांग्रेस जो काम 15 साल में नहीं कर पाई, हम 15 महीनों में करेंग- मोदी
  • पुणे टेस्ट: 333 रन से हारी टीम इंडिया- दूसरी पारी में भी 107 पर ऑलआउट

सुषमा का एक और कारनामा, हिंदुस्तान की दुल्हन बनी पाकिस्तानी लड़की!


नई दिल्ली/जयपुर: भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले काफी दिनों से जारी तनाव के बीच एक खुशियों से भरी खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार पाकिस्तान के कराची शहर की प्रिया और भारत के नरेश की शगाई रविवार रात जोधपुर में धूमधाम से हुआ। जिसके लिए प्रिया ने भारत सरकार को दिल से धन्यवाद किया।

दरअसल प्रिया की शादी जोधपुर के नरेश के साथ होनी थी, गौर हो कि प्रिया का पूरा परिवार पाकिस्तान के कराची शहर में रहता है। भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के कारण प्रिया के परिवार को भारत आने लिए वीजा में काफी अड़चन आ रही थी।

इसके बाद नरेश ने भारत के विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर प्रिया के परिजनों के लिए ममद की गुहार लगाई, जिसके बाद सुषमा ने मामले को गंभीरता से लिया और प्रिया के परिवार के 30 से ज्यादा सदस्यों को भारत आने का वीजा मिल सका।

इस मदद के बाद प्रिया का कहना है कि वीजा में आई अड़चन के कारण घर के सभी लोग निराश हो चुके थे, लेकिन मुझे शुरू से ही विश्वास था कि कोई न कोई रास्ता जरूर निकल आएगा। सरकार के इस सहयोग के लिए प्रिया और नरेश दोनों से सुषमा स्वराज के प्रति आभार प्रकट किया है।

वहीं प्रिया के परिजनों का कहना है कि भारत के लोगों और पाकिस्तान के लोगों के बीच बेहतर संबध है, और उन्हें दोनों देश के बीच राजनीतिक झगड़े में नहीं पड़ना है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि दोनों देशों के बीच खराब संबंधों में सुधार आनी चाहिए।