Breaking News
  • आतंकवाद समर्थक देशों पर दबाव बनाने पर भारत, सऊदी अरब सहमत
  • जम्मू एवं कश्मीर : 18 अलगाववादियों, 155 नेताओं की सुरक्षा हटाई
  • ढाका में इमारत में आग, 69 मरे
  • राफेल सौदे में कोई घोटाला नहीं हुआ : दसॉ सीईओ

पाकिस्तान का ये लड़का अपने सिर को 180 डिग्री तक घुमा सकता है

कराची: पाकिस्तान के एक 14 वर्षीय लड़के को “मानव उल्लू” के रूप में डब किया जा रहा है क्योंकि उसके पास सिर को पूरा 180 डिग्री तक घुमाने की क्षमता है। पाकिस्तान के कराची में रहने वाले मोहम्मद समीर मुहम्मद समीर, अपने हाथों को अपने कंधों पर वापस घुमाकर अविश्वसनीय तरीके से यह करतब कर लेते हैं। डेली मेल के मुताबिक उन्हें जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में एक रोल मिलने वाला है।

पितृपक्ष में ऐसे करें पितरों का पूजन, पूरे होंगे हर काम

समीर ने कहा, “जब मैं हॉलीवुड हॉरर फिल्म में एक अभिनेता को अपने सिर को पीछे मोड़ते हुए देख रहा था, तो मुझे यह आईडिया आया। मैंने इसके लिए अभ्यास शुरू कर दिया और कुछ महीनों के भीतर, मैं ऐसा करने में सक्षम था।” समीर ने कहा कि उनकी मां ने शुरू में उन्हें ऐसा करने के लिए थप्पड़ मार दिया था। उन्होनें बताया, “मेरा सपना हॉलीवुड हॉरर फिल्मों में उस अभिनेता की तरह काम करना है।”

अगर आपने सपने देखा गहना तो इसका ये होता है मतलब...

समीर की 45 वर्षीय माँ रुखसाना खान ने कहा, “मैं चाहती थी कि वह अध्ययन करे और खुद का नाम करे, लेकिन नियति में कुछ और था।” समीर ने कहा, “मैं अपने नृत्य कौशल, व्यायाम स्टंट और अभिनय कौशल पर काम कर रहा हूं ताकि मेरे परिवार का समर्थन करने और मेरे सपने को पूरा करने के लिए बेहतर काम के अवसर मिल सकें। मुझे उम्मीद है कि किसी दिन बड़ी स्क्रीन पर मेरी प्रतिभा जरुर दिखेगी।”

राम की माता कौशल्या से भी कर चूका रावण यह गंदा काम...

loading...