Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

कौन है ये लड़की, जिसके साथ ओसामा के बेटे ने रचाई शादी!

नई दिल्ली: अपने कारनामे से पूरी दुनिया को आतंकित करने वाले कुख्यात आतंकी ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा बिन लादेन की शादी की चर्चा आग की तरह फैल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमजा बिन लादेन ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर आतंकी हमले के गुनहगार अपहरणकर्ता मोहम्मद अट्टा की बेटी से शादी की है।

ओसामा बिन लादेन के सौतेले भाइयों अहमद और हसन अट्टा ने द गार्डियन को दिए इंटरव्यू में इसकी पुष्टि की है, साथ ही कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अहमद अट्टा ने कहा कि, उसे ये जानकारी मिली है कि हमजा बिन लादेन ने मोहम्मद अट्टा की बेटी से शादी की है।

पति को 4 गुना अधिक धोखा देती हैं इस तरह की महिलाएं!

अहमद अट्टा के अनुसार, ये बता पाना मुश्किल है कि हमजा बिन लादेन कहां है, लेकिन वो अफगानिस्तान में हो सकता है। ओसामा के सौतेल भाइयों के अनुसार, अल कायदा संगठन में हमजा किसी महत्वपूर्ण पद पर है। हमजा बिन लादेन ने कसम खाई है कि वो अपने पिता के हत्यारों से बदला लेगा।

आपको बता दें कि ओसामा को 2 मई 2011 में अमेरिकी सील कमांडों ने मार गिराया था, इस दौरान वह पाकिस्तान के एबटाबाद में था। ओसामा के खिलाफ ऑपरेशन में उसकी तीन बीवियां जिंदा बच गईं थीं और हमजा, खरीह सबर का बेटा है। जिसने अपने साथियो से अपील की है कि वे अमेरिका, इंग्लैंड, इजराइल और फ्रांस के खिलाफ लड़ाई में साथ देने के लिए आगे आए।

यहां देखिए VIDEO!

44990 रु का Vivo NEX और 20000 का Vivo V9 मात्र 1947 रुपये में!

loading...