Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

अंबानी परिवार की अनदेखी तस्वीरें देखिए, पहले ऐसे दिखते थे लेकिन अब...

मुंबई: देश का सबसे अमीर अंबानी परिवार अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बना रहता है। मौजूदा समय में धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे मुकेश अंबानी भारत के नहीं एशिया के सबसे अमीर कारोबारी के तौर पर जाने जाते है। जबकि मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी इन दिनों अपनी खराब माली हालत को लेकर काफी मुश्किल दौर से गुज रहे हैं।

हालांकि यहां हम मुकेश अंबानी और उनके परिवार के वारे में जान रहे हैं। इस रिपोर्ट की सबसे मुख्य बात है कि यहां आपको मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी के साथ-साथ बच्चों की भी कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं। जिसके माध्यम से आप यह समझ सकते हैं कि अंबानी परिवार के सदस्य अपनी जवानी या पचपन के दिनों में कैसे दिखते थे। इन दिनों ये तस्वीरें सोशल मीडिया परकाफी वायरल भी हो रही हैं।

सबसे पहले आप मुकेश अंबानी को देख रहे हैं। बचपन में काफी मासूम दिखने वाले मुकेश अंबानी जावानी के दिनों में काफी सभ्य और शांत विचार के दिखते हैं। वह देश की निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

शादी के बाद IAS अधिकारी बनी हैं ये महिला, सोशल मीडिया पर सेल्फी ने मचा…

मुकेश अंबानी ने 1981 में रिलायंस का काम संभाला और कंपनी को एक नए मुकाम पर ले गए। पेट्रोलियम रिफायनरी के क्षेत्र में खुब नाम कमाने के बाद हाल के दिनों में मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो पूरे देश में ‘धमाका’ कर रही है।

दुनिया की 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया …

यहां आप मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को देख रहे है, जो खेल से क्षेत्र में काफी रूची रखती है। वहीं वह सामाजिक कार्यों में भी काफी दिलचस्पी दिखाती हैं।

मुकेश अंबानी और नीता के तीन बच्चे हैं। जिनमें एक बेटी ईशा अंबानी और दो बेटे अनंत अंबानी एवंम आकाश अंबानी हैं।

ईशा अंबानी

अनंत अंबानी


आकाश अंबानी

रात में दही खाने से क्या होगा?

 
loading...