Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

छोटे लिंग वाले पुरूष भी बन सकते हैं संभोग के बेताज बादशाह

NEW DELHI:- अक्सर पुरूष यह सोचते हैं कि लिंग का साइज बेहतर संभोग में अहम भूमिका निभाता है। आमतौर पर औसत उत्तेजित लिंग का साइज छह इंच होता है। अगर आप उन लोगों में से एक हैं, जो औसत लिंग साइज के मापदण्ड पर खरे नहीं उतरते, तो भी आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

today samachar

हालांकि यह सच है कि साइज के अपने अलग फायदे होते हैं, लेकिन यह बिल्कुल सच नहीं है कि अधिक लंबाई  वाले लिंग से ही आप शारीरिक संबंध में संतुष्टि पा सकते हैं। यह सच्चाई नहीं है कि लंबाई मायने रखती है, लेकिन लिंग का मोटापन ज़रूर मायने रखता है। कई महिलाएं अपने पति के लिंग की अधिक लंबाई की शिकायत भी करती हैं, ऐसे में 'पेनफुल इंटरकोर्स' मज़े की जगह सजा बन जाता है।

छोटे लिंग साइज के जरिए भी पुरूष अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट कर सकते हैं, बर्शते इन बातों का ख़्याल रखा जाए।

1. इससे पहले कि आप योनि में लिंग प्रवेश कराएं...

जाहिर है कि लिंग प्रवेश से पहले फोरप्ले काफी अहम भूमिका निभाता है। छोटे लिंग साइज के पुरूषों को चाहिए कि वे योनि में लिंग के प्रवेश से पहले फोरप्ले का पूरा आनंद उठाएं एवं इस क्रिया का फायदा बेहतर सेक्स के लिए करें। लिंग प्रवेश से पहले महिला जितना अधिक उत्तेजित होगी, पुरूष के लिए उसे संतुष्ट करना उतना ही आसान होगा, फिर पुरूष का लिंग साइज औसत से छोटा क्यों न हो।

2. फोरप्ले पर अधिक ध्यान दें

फोरप्ले में संभोग के अलावा वह सबकुछ सम्मिलित होना चाहिए, जो आपके पार्टनर को पसंद हो। चुंबन एवं निजी अंगों के साथ छेड़छाड़ हमेशा से फोरप्ले के मुख्य तरीके रहे हैं, लेकिन हर बार इस पुराने तरीकों पर निर्भर न रहें। याद रखिए संबंध बनाते समय नयापन ही बिस्तर पर आपकी सफलता की कुंजी है, इसलिए फोरप्ले में भी नवीनता लाएं।

today samachar

3. भगशेफ को उत्तेजित करें

संभोग से पहले पुरूष को भगशिश्निका (योनि का मुखद्वार) से अधिक समय तक छेड़छाड़ करनी चाहिए, ताकि योनि में तरल पदार्थ का स्त्राव अधिक हो और संभोग करते वक्त चिकनाई बनी रहे। छोटे लिंग वाले पुरूषों को संभोग करते वक्त महिलाओं को इस पोजीशन में लिटाना चाहिए, जिसमें उनका योनि, सिर के मुकाबले अधिक ऊंचाई पर हो, जिससे लिंग अधिक गहराई तक योनि में प्रवेश कर पाएगा। संभोग के लिए इसी तरह की कई पोजीशन हो सकती हैं, जिनके प्रयोग के जरिए छोटे लिंग वाले पुरूष भी संभोग का पूरा आनंद उठा सकते हैं।     

loading...