Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

सनकी तानाशाह पर खुलासा- स्कूल से लड़कियां उठवा कर मनता है...

नॉर्थ कोरिया अपने सनकी तानाशाह के लिए मशहूर है, वैसे तो यहां का तानाशाह अपने अजीबो-गरीब कारनामें के लिए मशहूर रहता है, लेकिन इसके अलावा तानाशाह के अय्याशी के बारे में जान कर आपको और भी हैरानी होगी।

पिछले दिनों मीडिया में ऐसा खबरे आई कि नॉर्थ कोरिया अपने पूर्व नेता किम जोन्ग इल का 75वां जन्मदिन मना रहा है। जिसपर काफी विवाद भी हुआ। गौर हो इल को लेकर कई तरह के विवाद बताए जाते हैं, उन्ही में से एक है 'किप्पूमजो' जिसे प्लेजर स्क्वैड के नाम से जाना जाता है।

मंजूर है यह शर्त तो यहां FREE में किसी भी महिला के साथ कर सकते है सेक्स-

बताया जाता है कि 'किप्पूमजो' तानाशाह किम जोन्ग इल के हरम जैसा था, जहां करीब 2000 से भी अधिक महिलाएं और लड़कियां तानाशाह और उनके अधिकारियों के खुश करने के लिए रहती हैं। मीडिया में साउथ कोरियन न्यूजपेपर चोसुन इल्बो के हवाले से बताया गया कि किम जोंग उन को लेकर कहा जाता है कि वह अपनी अय्याशी के लिए अपने सरकारी ऑफिसरों का भी इस्तेमाल करता है।

मोक्ष दिलाने के नाम पर महिलाओं के साथ सेक्स करता था ये योग गुरु और फिर

बताया जाता है कि किम जोंग उन को खुश करने के लिए लड़कियों का एक ग्रुप तैयार किया जाता है, जिसे प्लेजर स्क्वैड कहा जाता है। इस ग्रुप में शामिल होने वाली लड़कियों को क्लासरूम से सीधा उठा लिया जाता है। कहा जाता है कि इस ग्रुप में शामिल होने वाली लड़कियों का पहले मेडिकर टेस्ट कराया जाता है, और अगर वह वर्जिन होती हैं तो ही उन्हें उस ग्रुप में जगह दी जाती है।

ठरकी है कांग्रेस के नेता, वाट्सएप ग्रुप में शेयर किया पोर्न क्लिप...

इस ग्रुप में शामिल रहने वाली लड़कियों के साथ तानाशाह कभी भी शारीरीक संबंध बना सकता है। इसके बदले में उन्हें पैसे और तोहफे भी दिए जाते हैं। इसके अलावा तानाशाह इन लड़कियों को सेक्स पार्टी में भी इस्तेमाल करता है। इस ग्रुप में 10-12 साल की लड़कियों को भी पकड़ कर रखा जाता है।

 

loading...