Breaking News
  • कुश्ती के 97 किलो भारवर्ग में भारत के मौसम खत्री की 8-0 से निराशाजनक हार
  • हरिद्वार: हर की पौड़ी पर संपूर्ण विधि विधान के साथ अटल जी की अस्थियों का विसर्जन किया गया
  • कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस में वापसी पर बीजेपी का हमला
  • कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को निलंबित करके दिखावा किया

57 लाख के BMW में पिता को बैठा कर बेटे ने दफनाया!

नई दिल्ली: इस दुनिया में लोगों की आबादी इतनी है कि इसे गिन पाना शायद किसी एक इनसान के लिए असंभव ही है। ऐसे में हर किसी को जानने-पहचानने का तो कोई सवान ही पैदा नहीं होता। लेकिन इस बाद भी दुनिया में कुछ ऐसा खास लोग हैं जिनकी पहचान गली-मुहल्ले से पार करते हुए देश और दुनिया तक पहुंच जाती है।

इस पहचान के पीछे कई तरह के कारण हो सकते हैं। आम तौर पर लोगों अपने तरह-तरह के अजीबो गरीब कारनामों की वजह से लोगों के बीच अपनी एक अलग किस्म की पहचान कायम करते हैं। ऐसे में आज आपको एक ऐसा मामला बता जा रहे हैं जिसमें एक व्यक्ति की मौत के बाद उन्हें कार समेत दफन कर दिया गया।

ट्रंप-पुतिन की ऐतिहासिक मुलाकात के बीच गिरफ्तार हुई 29 साल की खूबसूरत जासूस!

दरअसल यह पूरा मामला नाइजीरिया से जुड़ा है, जहां कार में दफ्न करने के पीछे बड़ा कारण मरने वाले की अंतिम इच्छा बताई जाती है। खबरों के अनुसार नाइजीरिया के एक शख्‍स अजुबुइके के पिता की ऐसी इच्छा थी की उन्हें लग्जरी कार में दफनाया जाए। ऐसे मे बेटे ने पिता की मौत के बाद उनकी अंतिम इच्छा पूरी है।

बताया जाता है कि पिता की मैत को बाद अजुबुइके ने करीब 57 लाख रुपये में एक नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी जिसमें अपने मृत पिता के शव को रख दिया। और फिर एक बड़ा गड्डा खोदा गया जिसमें कार को डाला दिया गया। आपको बता दें कि घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुकी है।

खान से काफी आगे निकला खिलाड़ी, जाने किसने बयाना कमाई का रिकॉर्ड!

हालांकि कार में दफनाने का यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी ऐसे माले सामने आ चुके। बता दें कि साल 2015 में नाइजीरिया में ही एक शख्स ने अपनी मां को ब्रैंड न्यू हमर में दफन किया, वहीं चीन समेत कुछ अन्य देशों से भी कार में दफन करने जैसी हैरान कर देने वाले मामनले आ चुके हैं।

यहां देखिए!

loading...