Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के चुनावी घमासान
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती, बड़ी बढ़त की ओर NDA

रिकॉर्ड! इस लड़की के शरीर पर हैं इतने टैटू, जानकर दंग रह जाएंगे

मुंबई: दुनिया में कई तरह के लोग है, जो अलग-अलग क्षेत्र में अपने नाम रिकॉर्ड कायम किए हैं। लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि टैटू गुदवाने के मामले में भी कोई रिकॉर्ड बनाया जा सकता है। अगर आप नहीं सोच सकते हैं तो सोचिए, क्योंकि आज आपको एक लड़की के बारे में बता रहे हैं, जिनको लेकर कहा जा रहा है, इनके शरीर पर सबसे अधिक टैटू हैं।

यहां जिस लड़की की बात कर रहे हैं उनका नाम तेजस्वी प्रभुलकर है। मुंबई की रहने वाली तेजस्वी के शरीर पर 103 टैटू है, जो इनके नाम रिकॉर्ड है। अपने शरीर पर 103 टैटू गुदवाने वाली इस लड़की के नाम कोई छोटा-मोटा रिकॉर्ड नहीं बल्कि इनका नाम 'इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड' में दर्ज है।

भेद खुलने के डर से सुहागरात पर पति ने पत्नी के भेज दिया दोस्त, जमकर मच…

सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहने वाली तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें पोस्ट की है, जिससे देखने से ऐसा लगता है कि जैसे तेजस्वी के शरीर के हर हिस्से पर टैटू ही टैटू हैं। बताया जाता है कि तेजस्वी ने 17 साल की उम्र में अपने शरीर पर टैटू बनवाने शुरू किए थे।

VIDEO: इस दूल्हे को जिसने भी देखा, हंस-हंस कर हो गया लोटपोट!

हालांकि शुरुआत में तेजस्वी के माता-पिता उनके इस कार्य के प्रशन्न नहीं थे, लेकिन बेटी की जिद्द के कारण उन्हें माना पड़ा और करीब चाल बाद तेजस्वी ने अपने नाम रिकॉर्ड दर्ज करा दिया। बता दें कि तेजस्वी ने अपने शरीर पर अपने माता-पिता का भी टैटू बनवाया हुआ है।

नाबालिग लड़के ने किया संबंध बनाने से इंकार तो महिला ने जबरदस्ति घुसेड़…

loading...