Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

पत्नी को कुत्ते की तरह घूमाने वाला आदमी- घर में हर दिन होती है ऐसी पार्टी!

नई दिल्ली: ट्रैवर्स कैंडीमैन बेनॉन की चर्चा उनके तरह-तरह के कारनामों के लिए अक्सर होती है। बता दें कि पिछले दिनों इस मल्टीमिलेनियर टोबैको टायकून की चर्चा तब जोरो पर थी, जब इसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपनी पत्नी के गले में पट्टा डालकर घुमाते दिख रहे थे।

आपको बता दें कि कैंडीमैन अरने कारनामों के अलावा अपनी पार्टी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। कहा जाता है कि वह हर दिन पार्टी मनाते हैं और ये सभी पार्टीज उनके 24 करोड़ के आलाशीन गोल्ड कोस्ट मेन्शन में होती हैं। जहां वह अपनी पत्नी ताएशा और बच्चों के साथ रहते हैं।

8 महीने बाद ही लव मैरिज ने तोड़ा दम- सुसाइड नोट से खुलासा

खबरों के अनुसार हर पार्टी के लिए अलग-अलग थीम होती है और फिर उसी हिसाब से बंगले और गार्डन को भी तैयार किया जाता है। जानकारी के अनुसार ये बंगला उन्होंने 2010 में खरीदा था और दो साल पहले इसका रेन्नोवेशन कराया था। इसके साथ ही गार्डन में करीब एक मिलियन डॉलर की लागत से एक नया स्विमिंग पूल भी बनवाया।

जब अर्शी के पापा को अलमारी से मिला कंडोम, फिर रात भर...

इसके साथ ही आपको बता दे कि रोम के ट्रैवी फाउंटेन का मार्बल का रेप्लिका बनवाया और बंगले में 12 लोगों के हिसाब के सिनेमाहॉल भी तैयार कराया। तो वहीं उन्होंने अपने बेडरूम के साइज को डबल किया और उसमें तीन किंग साइज बेड लगवाए।

अय्याश बाबा के आश्रम का पानी पीकर चकराई स्वाति मालीवाल

इस बंगले में मास्टर बेडरूम के साथ, स्पा और चार वैनिटीज के अलावा एक ब्यूटी स्टेशन भी, तो वहीं इस बंगले में कुल 17 बाथरूम बनाए गए हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कैंडीमैन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपनी पत्नी ताएशा के साथ एक और महिला को घुटनों के बल पर घूमाते दिखे थे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, 'डॉगी स्टाइल', इस फोटो में ट्रैवर्स महिलाओं के कपड़ों के की स्ट्रिप पकड़े हुए थे।

loading...